Uttarakhand के सीएम Tirath Singh Rawat हुए Corona पॉजिटिव, PM Modi से होनी थी मुलाकात

551
Uttarakhand के सीएम Tirath Singh Rawat हुए Corona पॉजिटिव, PM Modi से होनी थी मुलाकात

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं. उनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सीएम तीरथ सिंह रावत ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी.

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना वायरस संक्रमित (CM Tirath Singh Rawat Found Corona Positive) हो गए हैं. उनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट (Covid Test Report) पॉजिटिव आई है. सीएम तीरथ सिंह रावत ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी.

सीएम तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) ने ट्वीट किया कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है. डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. आप में से जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं.’

बता दें कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की आज से 3 दिन बाद 25 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के साथ मीटिंग होने वाली थी लेकिन उससे पहले ही वो कोरोना पॉजिटिव हो गए.

गौरतलब है कि तीरथ सिंह रावत ने हाल ही में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का पद संभाला है. लेकिन सीएम बनते ही वो विवादों में घिर गए. फटी जींस पर उनके बयान की काफी आलोचना हुई.

यह भी पढ़े: क्या उत्तर प्रदेश में 23 तारीख से लॉकडाउन लगेगा?

तीरथ सिंह रावत ने कहा था कि फटी जींस पहनकर अपने को अमीर फैमिली का समझना हमारे संस्कार नहीं हैं. दो बच्चों और राशन पर भी उनका बयान काफी चर्चा में रहा. इसके अलावा रविवार को एक संबोधन में उन्होंने कहा कि अमेरिका ने भारत पर 200 साल तक राज किया था.

Source link