अच्छे नंबर का झांसा देकर छात्राओं के साथ यौन शोषण

359

देश में अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है और पुलिस उनपर नकेल कसने पर नकाम हो रही है. मालूम हो कि दिल्ली से सटे फरीदाबाद के एक कॉलेज में यौन शोषण का मामला सामने आया है. जहां पर कॉलेज के एसोसिएट प्रोफेसर सहित कई सीनियर कर्मचारी अच्छे नबंर का लालच देकर छात्राओं का यौन शोषण करते है.


इस मामले में पुलिस प्रशासन ने एक लैब असिस्टेंट को गिरफ्तार किया है, ये मामला तब सामने आया, जब एक छात्रा ने ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ अपनी शिकायत दर्ज करवाई, शिकायत में छात्रा ने आरोप लगाया है कि छात्राओं को एग्जाम में अच्छे नंबरों का लालच देकर एसोसिएट प्रोफेसर सहित कॉलेज का स्टाफ भी छात्राओं का यौन शोषण करते हैं.

imgpsh fullsize anim 1 3 -


उस छात्रा नें योन शोषण से सम्बन्धित पूरे मामले की रिकॉर्डिंग कर पुलिस को दे दिया. बता दे कि रिकॉर्डिंग लैब असिस्टेंट को एक लड़की के साथ बात करते हुए सुना जा सकता है, जो उस लड़की को एक होटल में ले जाने के लिए मनाने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने रिकॉर्डिंग आधार पर तुरंत ही कार्यवाही की है.


फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को लैब असिस्टेंट को गिरफ्तार किया, जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिनों के रिमांड पर भेज दिया गया. पुलिस कि पूछताछ से पता चला कि कॉलेज की कुछ लड़कियों को ये लोग एग्जाम का झांसा देकर उनके साथ गलत काम करते थे और इसमें केवल लैब असिस्टेंट ही नही बल्कि इसमें कॉलेज के एसोसिएट प्रोफेसर सहित कॉलेज के सीनियर स्टाफ तक इसमें शामिल है.


फिलहाल कॉलेज प्रोफेसर अभी फरार है और पुलिस ने ये भी कहा है कि एसोसिएट प्रोफेसर और उनके कुछ साथियों ने छात्राओं को धमकाया भी है. हालांकि पुलिस की तलाश अभी भी जारी है.