वामपंथी नेता ने कहा साड़ी पहने केरल के सीएम!

वामपंथी नेता ने कहा साड़ी पहने केरल के सीएम!
वामपंथी नेता ने कहा साड़ी पहने केरल के सीएम!

देशभर में महिलाओं की सुरक्षा पर लगातार सवाल खड़े किये जा रहे है, ढेर सारे मुहिम चलाएं जा रहे है, लेकिन महिलाओं को सुरक्षा नहीं मिल पा रही है। इस कड़ी में राज्य और केंद्र की सरकारें फेल होती आ रही है, ऐसे में यहाँ सवाल खड़ा होता है कि आखिर महिलाओं को सुरक्षा कब? इस कड़ी में एक वामपंथी नेता ने केरल के सीएम को कहा कि साड़ी पहने वो। अब आप सोच रहे होंगे कि सीएम को साड़ी पहनने की सलाह क्यों दी गई है, तो आपको बता दें कि दरअसल, वामपंथी ने महिलाओं की दुदर्शा को समझने के लिए सीएम को साड़ी पहनने की सलाह दी है। आइये खबर पर नजर डालते है….

आपको बता दें कि केरल की वामपंथी नेता के. आर गौरी अम्मा ने महिला सुरक्षा के मुद्दे पर मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को साड़ी पहनने की सलाह दी। दरअसल, केरल में महिलाओं की स्थिति ज्यादा अच्छी नहीं है, उनकी दुदर्शा हो रही है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि कम्युनिस्ट नेता ने सीएम को सलाह दी कि महिलाओं की दुर्दशा को अगर वह समझना चाहते हैं तो वह साड़ी पहनकर आस पास घूम कर देखें।

आपको बता दें कि वामपंथी नेता ने कहा कि मैं विधायक रहने के दौरान रात 10 बजे भी घर लौटा करती थी, लेकिन आज हालत बदल गई है। साथ ही महिला समस्या पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि महिलाओं को जो समस्याएं हो रही हैं उसे तभी जान पाएंगे, जब आप सड़क पर जाएंगे।

वाकई देशभर की महिलाओं के सामने जो समस्या आ रही है, वो सिर्फ एक महिला ही समझ सकती है, ऐसे में सरकार को चाहिए कि वो महिलाओं की समस्या की ओर ध्यान दें, अगर ऐसा नहीं हुआ तो महिलाएं कभी भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर पाएंगी।