कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ आयोजित किया ‘भारत बचाओ’ रैली

कांग्रेस
कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ आयोजित किया 'भारत बचाओ' रैली
Monthly / Yearly free trial enrollment

दिल्ली के रामलीला मैदान में देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी कि अगुवाई में कांग्रेस पार्टी शनिवार को ‘भारत बचाओ’ रैली का आयोजन करेगी। कांग्रेस के मुताबिक इस रैली का यह मकसद है कि बीजेपी सरकार की विभाजनकारी नीतियों को उजागर करना है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अहमद पटेल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, केसी वेणुगोपाल, मुकुल वासनिक और अविनाश पांडे सहित कांग्रेस के कई शीर्ष नेताओं ने शुक्रवार को रामलीला मैदान का दौरा किया और शनिवार से शुरू हो रही ‘भारत बचाओ’ रैली की तैयारियों को ऑब्सेर्वे करेंगे। सीएम अशोक गहलोत ने अपना तर्क देते हुए कहा कि केंद्र सरकार जिस नीति के तहत काम कर रही है, उसमें जनता के प्रति जवाबदेही बिल्कुल भी नहीं है. देश की जनता चाहती है कि कांग्रेस पार्टी देश के चहुंमुखी विकास के लिए देश का नेतृत्व करे, उन्होंने कहा कि यह रैली देश को एक नई दिशा देगी।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस की मांग पर नवजोत सिंह सिद्धू बनेगें डिप्टी CM

इस रैली में भारत बचाओ’ रैली में कांग्रेस ऐसे कई मुद्दे उठएगी जिससे देश की अर्थव्यवस्था को आहत पहुंचा है। बेरोजगारों की संख्या बढ़ती जा रही है।उद्योग खत्म हो रहे हैं। नोटबंदी से पूरे देश में भूचाल आगया बहुत सी लोगो को दिक्कत का सामना करना पड़ा।