चित्रकूट में बीजेपी की हार पर अखिलेश ने ली चुटकी!

11005
चित्रकूट में बीजेपी की हार पर अखिलेश ने ली चुटकी!
चित्रकूट में बीजेपी की हार पर अखिलेश ने ली चुटकी!

यूपी के विधानसभा चुनाव में बहुमत से सरकार बनाने वाली बीजेपी को उपचुनाव में हार का सामना करना पड़ा। जी हां, चित्रकूट में हुए उपचुनाव में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद से ही अखिलेश यादव बीजेपी पर हमलावर होते नजर आ रहे हैं। आइये खबर पर एक नजर डालते हैं….

ये हैं नतीजें……

आपको बता दें कि चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्‍मीदवार ने बीजेपी उम्‍मीदवार पर 14,100  वोट से जीत दर्ज की है। 13वें राउंड तक नीलांशु चतुर्वेदी बीजेपी के शंकर दयाल से 17,143 वोटों से आगे चल रहे थे। 14वें राउंड में बीजेपी ने थोड़ी बढ़त ली और जीत के अंतर को 16,608 वोट कर लिया।

cxc -

एमपी के सतना जिले के चित्रकूट में हुए उपचुनाव में कांग्रेस को जहां बड़ी जीत मिली तो वहीं दूसरी तरफ राज्य सरकार को बड़ा झटका लग गया है। आपको बता दें कि एमपी की शिवराज सरकार को कांग्रेस की जीत से बड़ा झटका लगा है।

मौके की नजाकत को समझते हुए यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने बीजेपी पर जमकर चुटकी ली। बता दें कि अखिलेश ने बीजेपी पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि हवा का रूख बदल रहा है, अभी तो चित्रकूट में ये हाल हुआ है, गुजरात में जो हाल होगा वो देखने लायक होगा।

बहरहाल, चित्रकूट के नतीजे तो यह साफ जाहिर करते है कि यहां की जनता ने बीजेपी को अस्वीकार कर दिया है। अपनी हार पर शिवराज सिंह ने जनता का धन्यवाद कहते हुए कहा कि हमें अपनी हार स्वीकार है।