एक और एक्टर की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट, अस्पताल में भर्ती

एक और एक्टर की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट, अस्पताल में भर्ती
Monthly / Yearly free trial enrollment

नई दिल्ली: कोरोना वायरस पूरी दुनिया में अपने पैर पसार चुका है. भारत में भी इस बीमारी का कहर बरस रहा है. बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत से कई सितारों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ चुकी हैं. वहीं अब कन्नड़ फिल्म एक्टर ध्रुव सर्जा (Dhruva Sarja) की कोरोना रिपोर्ट आ गई है जिसमें ये पुष्टि हो गई है कि वो कोराना के शिकार हो गए हैं.

ध्रुव सर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इसके साथ ही उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर को भी कोरोना हो गया है. ध्रुव सर्जा ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘मेरी पत्नी और मैं कोरोना पॉजिटिव हैं. हम अस्पताल में एडमिट हैं. मुझे यकीन है कि हम ठीक होकर वापस लौटेंगे. जो भी हमारे संपर्क में थे वो लोग प्लीज अपना टेस्ट करा लें. और सुरक्षित रहें.’

आपको बता दें ध्रुव, चिरंजीवी सरजा के भाई हैं. चिंजीवी का 7 जून को हार्टअटैक से निधन हो गया था. ध्रुव सर्जा ने प्रेरणा से लंबे अफेयर के बाद शादी रचाई थी. ध्रुव कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे एक्टर हैं जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले कन्‍नड़ ऐक्‍ट्रेस और पॉलिटिशन सुमनलता अंबरीश के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ चुकी है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ध्रुव सर्जा ‘पोगरू’ फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में ध्रुव के साथ रश्मिका मंदाना बतौर लीड एक्टर दिखाई देंगी.

आपको बता दें कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. टीवी एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

 खबरें पढ़ें :हेल्थ बनाने वाली दवाइयां कौन-कौन सी है ?

Source link