जब गाय पहुंची IIT बॉम्बे में लेक्चर अटेंड करने, देखें वीडियो

https://www.news4social.com/?p=53776

IIT में एडमिशन लेना सभी साइंस स्टूडेंट्स का सपना होता है। लेकिन अब ऐसा लगता है कि गायों को भी IIT में एडमिशन लेना है। गायों को शायद स्टूडेंट्स की तरक्की पसंद नहीं जो खुद IIT की क्लास में घुस गयी। जी हाँ, एक गाय चल रही एक IIT क्लास में घुस गयी। अब उसका मकसद क्या था या तो वही जाने आईए जानते है क्या है पूरा मामला-

दरअसल यह मामला महाराष्ट्र के IIT बॉम्बे का है। दरअसल पिछले शनिवार को IIT बॉम्बे में प्रोफ़ेसर क्लास ले रहे थे। तभी वहाँ एक गाय घुस आयी। वह करीब पांच मिनट तक क्लास में घूमती रही। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके कारण प्रोफ़ेसर को अपना लेक्चर बंद करना पड़ा।

वहीं IIT बॉम्बे के छात्रों ने कॉलेज प्रशासन पर आरोप लगाया है कि कॉलेज आवारा पशुओं के लिए कोई इंतज़ाम नहीं कर रहा है। कॉलेज के कैम्पस में भी आवारा पशु घूमते रहते हैं। छात्रों ने बताया कि पहले भी इसी तरह से आवारा पशु ने कॉलेज में लोगो को परेशान किया है।

संस्थान के अधिकारियों ने कहा कि वे निश्चित नहीं थे कि वास्तव में कैंपस में घटना कहां हुई। उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में एक जांच शुरू की जाएगी। छात्रों ने बताया कि जब घटना हुई थी, तब भारी बारिश हो रही थी, और गाय आश्रय के लिए कॉलेज कैम्पस में घुस आयी और लेक्चर रूम में आ गयी।

यह भी पढ़ें: रेलवे बोतलों को क्रश करके बनायेगा टीशर्ट, इन स्टेशनों पर लगी मशीनें

उपद्रव करने वाले आवारा पशुओं की इसी तरह की घटनाएं पिछले दिनों भी सामने आई हैं। खबरों के मुताबिक, IIT बॉम्बे कैंपस के गेट पर करीब दो हफ्ते पहले एक छात्र पर सांडों की एक जोड़ी ने हमला किया था। उन्होंने दावा किया कि आवारा पशुओं के बढ़ते खतरे को लेकर उन्होंने जिला प्रशासन से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।