एक्टर कुशाल पंजाबी का घर में लटका मिला शव

351
Kushal
एक्टर कुशाल पंजाबी का घर में लटका मिला शव

टीवी अभिनेता कुशाल पंजाबी ने खुदकुशी कर ली है. बीती रात को कुशाल का शव घर में लटका हुआ मिला है. कुशाल पंजाबी की उम्र लगभग 37 साल की थी. उनके अचानक ही निधन होने से टीवी इंडस्ट्री के सितारें सदमे में है. इसी के साथ उनके फैंस को भी जोरदार झटका लगा है. वहीं आज दोपहर को कुशाल का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

इस खबर को करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. कि कुशाल पंजाबी का निधन हो गया है. बताते चले कि कुशाल और करणवीर काफी अच्छे दोस्त थे. करणवीर बोहरा ने कुशाल की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ”तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है. अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं. कि मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे. जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया. लेकिन मुझे क्या पता था.”

jbhfdytul 1 -

”डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी… मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा. तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया.”

यह भी पढ़ें : नागरिकता कानून को लेकर भड़के रैपर रफ़्तार ने बोला: “गोली खा लूंगा लेकिन देश से बाहर नहीं जाने दूंगा”

कुशाल को पिछली बार सीरियल इश्क में मरजावां में देखा गया था. अगर बात कुशाल पंजाबी की निजी जिंदगी की बात करें, तो उन्होंने यूरोपियन लड़की से शादी की, जिनका एक बेटा भी है. जिसका जन्म 2016 में हुआ. कुशाल पंजाबी ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल के रूप से किया था. वह कई बड़ी मिल्मों और टीवी शो का हिस्सा रहें थे. फिलहाल इस बात का अभी तक पता नहीं चला है कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या है.