दीपिका-रणवीर ने रचाई शादी, कुछ इस अंदाज में दिखाई दिए दोनों  

260

नई दिल्ली: दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर तमाम दर्शकों काफी बेसब्री से इंतजार कर रहें थे. आखिरकार बीते दिन दोनों ही मेगा कपल शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है.

deepveerkishaadi photos deepika padukone and ranveer singh wedding pics out 4 news4social -

बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाज में की शादी

आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका की शादी इटली के लेक कोमो में दो रीति-रिवाज में होगी. दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में बने रहे. दोनों ने बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाज में शादी की है. इस भव्य शादी समारोह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल भी हो रहीं है.

रणवीर बारातियों के साथ पानी के रास्ते सी-प्लेन के जरिए बारात लेकर पहुंचे

बहरहाल रणवीर सिंह की दूल्हे के लुक में तस्वीर तो सामने आई है लेकिन अभी तक दीपिका का कोई भी लुक आउट नहीं हुआ है. रणवीर सिंह बारातियों के साथ पानी के रास्ते सी-प्लेन के जरिए बारात लेकर पहुंचे थे. इस दौरान बारतियों का खूब धूमधाम से स्वागत किया गया और जमकर आतिशबाजी भी दिखाई दी.

deepveerkishaadi photos deepika padukone and ranveer singh wedding pics out 8 news4social -

जानकारी के मुताबिक, दीपिका ने शादी में सफेद और गोल्डन साड़ी पहनी थी. दोनों ही बहुचर्चित जोड़ी ने अपनी शादी काफी प्राइवेट रखी. बताया यह जा रहा है कि ‘दीपवीर’ चाहते है कि वह खुद अपनी शादी की पहली फोटो शेयर करें और इसलिए उन्‍होंने अपने किसी भी दोस्‍त से शादी की फोटो शेयर न करने की गुजारिश की.

deepveerkishaadi photos deepika padukone and ranveer singh wedding pics out 7 news4social -deepveerkishaadi photos deepika padukone and ranveer singh wedding pics out 6 news4social -

बता दें कि आज सिंधी रीति-रिवाज में एक बार फिर इनकी शादी होगी. इस दौरान दीपिका फेमस डिज़ाइनर सब्यसाची का रेड और गोल्डन कलर का लहंगा पहनेगी.  

दोनों को चार साल पहले हुआ था प्यार

बता दें कि साल 2014 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘राम लीला’ के सेट से इन दोनों का प्यार परवान पर चढ़ा. अब दोनों फाइनली शादी करने वाले है. दोनों ही अब ‘दीपवीर’ के नाम से छाए हुए है. ये ही नहीं दोनों रामलीला’ के अलावा ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में भी साथ काम करते दिखाई दिए.

deepveerkishaadi photos deepika padukone and ranveer singh wedding pics out 2 news4social -