इस नई एक्शन फिल्म में अहम किरदार निभाएंगी दीपिका

405

रोहित शेट्टी अपनी एक्शन फिल्मों को लेकर काफी मशहूर है. ज्यादातर रोहित शेट्टी एक्शन वाली फिल्में ही बनाते है और छोटे पर्दे पर भी अगर कोई शो लाते है, तो वह भी एक्शन से भरपूर होता है. रोहित शेट्टी की फिल्मों को देखने के लिए ज्दातर लोगों उत्साहित होते है या फिर यू कहे कि लोग उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार करते है. एक्शन फिल्मों के बेताज बादशाह रोहित शेट्टी अपने सुपरकॉप यूनिवर्स में एक और नाम जोड़ने जा रहे हैं.


बता दें कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘आया पुलिस’ का टाइटल रजिस्टर करा लिया है. रोहित की ये फिल्म पहली फीमेल सुपरकॉप है. फिल्म में दीपिका पादुकोण मेन लीड के तौर पर नजर आ सकती है. रोहित शेट्टी के साथ यह दीपिका की पहली फिल्म होगी, जिसमें वे पुलिस का किरदार निभाएंगी.

imgpsh fullsize anim 50 1 -


रोहित शेट्टी पहले भी बहुत सी एक्शन फिल्में बना चुके है. शूटिंग शुरू होने से पहले रोहित ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट किया था, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार भी मौजूद थे. रोहित ने फिल्म का शीर्षक ‘आया पुलिस’, फिल्म ‘सिम्बा’ के ‘आला रे आला सिम्बा आला’ से लिया है.


पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने तीनों सुपर-कॉप्स फिल्मों को मिलाकर एक कॉप ड्रामा बनने का भी संकेत दिया था. अजय ने कहा था, सिंघम, सिम्बा और आने वाली फिल्म सूर्यवंशी के साथ एक कॉप यूनिवर्स बनाने की योजना चल रही है. जिसकी कहानी अबतक की तीनों फिल्मों से काफी अलग होगी. फिल्म की कहानी अच्छी हो इसके लिए एक मजबूत स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है. अजय ने तीनों किरदारों को साथ में लेकर आने का एक बेहतरीन आइडिया बताया था.

फिलहाल सूर्यवंशी फिल्म को ईद के दिन रिलीज करने कि तैयारी की जा रही है. अब देखने में दिलचस्प होगा की क्या ये फिल्म “भारत” फिल्म को बाक्स ऑफिस पर कितनी बड़ी चुनौती देती है.