कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर की तस्वीरे शेयर

142

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा, जिसके बाद उन्होने अपनी तस्वीरे को अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है. दीपिका सभी तस्वीरों में काफी खूबसूरत  नजर आ रही है. दीपिका ने हर लुक में काफी बोल्ड अंदाज में पॉज भी दिए है.

imgpsh fullsize anim 2 2 -

बता दें कि दीपिका पादुकोण पहली तस्वीर में ब्लू और व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आईं, ब्लू और व्हाइट ड्रेस के साथ उन्होंने औरेंज कलर की हील्स पहनी हुई है और जिसमें वो बहुत सुंदर लग रहीं हैं. दीपिका ने इस ड्रेस  के साथ ही ब्लैक रंग के सनग्लासेस  पहने हुए है. जो उनकी खूबसूरती को ओर बढ़ा रहे है. इसमें कोर्ई शक नही कि दीपिका कहीं भी नजर आती है, तो काफी खुबसूरत लुक में ही नजर आती है

imgpsh fullsize anim 3 2 -

वहीं दीपिका पादुकोण ने अपनी दूसरी तस्वीरों में ब्लैक और नियॉन ग्रीन कलर का गाउन पहना हुआ है. गाउन के कलर से मैच करते हुए उन्होंने सनग्लासेस  भी लगा रखें हैं. उनकी ये तस्वीर बालकनी की है. कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन दीपिका अपने तीसरे लुक सफेद कलर की ड्रेस में हैं और उन्होंने ब्राउन  न्यूड लिपस्टिक लगा रखी हैं.

बता दें कि दीपिका ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर एंट्री ली थी, उन्होंने रेड कारपेट पर डिजाइनर पीटर डंडास का डिजाइन किया हुआ ड्रेस पहन रखा था और साथ ही हाई पोनी हेयरस्टाइल भी किया हुआ था, जिसमें वे काफी खुबसूरत नजर आ रही थी. दीपिका ‘रॉकेटमैन’ की स्क्रीनिंग के लिए गुरुवार शाम वहां मौजूद थी.