Ranveer के सामने ही जब Fawad Khan को गले लगा कर घुटनों पर बैठ गई थीं Deepika Padukone, See Video

Ranveer के सामने ही जब Fawad Khan को गले लगा कर घुटनों पर बैठ गई थीं Deepika Padukone, See Video

नई दिल्ली: फवाद खान (Fawad Khan) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए एक ऐसा गाना गया कि वह इतनी भावविहोल और मगन हो गईं की उन्हें न केवल अपने गले लगा लिया, बल्कि उनके लिए घुटनों पर बैठ अपने हाथ उनकी ओर बढ़ा दिए. खास बात ये है कि ये घटना उस समय कि है जब दीपिका और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. इससे भी बड़ी बात ये है कि ये सब कुछ रणवीर के सामने हो रहा था. रणवीर ये सब देखकर कैसा महसूस कर रहे थे, ये आप उनका वीडियो देखकर ही समझ सकते हैं.

ये सब कुछ एक अवार्ड फंक्शन में हो रहा था और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वॉयरल हो रहा है. अवार्ड फंक्शन के इस वीडियो में फवाद खान के सामने दीपिका पादुकोण खड़ी हैं और करण जौहर भी स्टेज पर हैं. फवाद दीपिका को इंप्रेस करने के लिए राजेश खन्ना की फिल्म का एक गाना कविता की तरह दीपिका को सुनाते हैं, रूप तेरा मस्ताना, प्यार मेरा दीवाना. इन शब्दों को सुन कर दीपिका फवाद से इंप्रेस भी हो जाती हैं.

A post shared by Deepveergalaxy deepika_padukone galaxy on

दीपिका ने फवाद के शब्दों को सुन कर पहले तो उन्हें गले लगाया फिर करण जौहर से कहा कि, ये अगले कुछ मिनटों के लिए सिर्फ मेरे हैं. इसके बाद दीपिका फवाद के लिए घुटनों के बल बैठ गईं. उनके ऐसे करते ही कई बार कैमरा रणवीर की तरफ रोल किया. इस दौरान रणवीर का रिएक्शन देखने लायक था. फवाद ने जब दीपिका को इंप्रेस करने की कोशिश की थी तब भी कैमरा रणवीर की ओर था और तब रणवीर का जो रिएक्शन था, वह जबरदस्त था. ये वीडियो को देखकर आप भी फील कर सकते हैं.

यह भी पढ़े: लॉकडाउन के दौरान इन तरीकों से सेहत को होंगे बड़े फायदे

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया वायरल होते ही इसपर लाइक्स और कमेंट्स की झड़ियां लग गई हैं. बता दें कि बॉलीवुड इडस्ट्रीज में सबसे ज्यादा चियरिंग कपल हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाया रहता है. दोनों के बीच की केमेस्ट्री लोगों को बहुत मजेदार लगती है. रणवीर और दीपिका दोनों ही एक दूसरे के साथ बहुत ही एंज्वाइंग पल गुजारते हैं और सोशल मीडिया पर ये नजर भी आता है. दीपिका अधिकतर रणवीर की तस्वीरे या चैट सोशल मीडिया पर डालती हैं. इससे समझ में आता है कि दोनों के बीच जबरदस्त अंडरस्टैंडिंग भी है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगे. ये फिल्म कोरोनावॉयरस के कारण रिलीज नहीं हो सकी, इसे 10 अप्रैल को रिलीज होना था. इसके अलावा दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ भी एक प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं. वहीं दीपिका हॉलीवुड फिल्म दि इंटर्न का हिंदी रीमेक भी नजर आएंगी.

Source link