दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की वेडिंग डेट हुई फिक्स, जानें कब होगी शादी

422

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में 8 मई को बंधने जा रही हैं। सोनम और आनंद की शादी की डेट फिक्स होने के बाद अब बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की भी शादी की डेट फिक्स हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की तारीख नवम्बर माह की निकली है। कहा जा रहा है कि दोनों परिवारों की आपसी सहमति से इस महीने की डेट को फाइनल किया गया है।

deepika ranveer singh 1 news4social -

डीएनए ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया, पादुकोण और सिंह फैमिली ने आपस में मीटिंग की थी और कुछ तारीखों पर भी विचार किया था। ज्यादातर तारीखें उन्हें नवंबर महीने की ही मिली हैं। जिसके बाद उन्हें महसूस हुआ कि शादी का यही सही समय है। एक दूसरा सूत्र जो कि दीपिका पादुकोण की टीम से जुड़ा हुआ है बताया कि, पूरी टीम से उस समय एक भी छुट्टी न लेने की बात कही गई है। यहां तक मेकअप आर्टिस्ट से लेकर मैनेजर और यहां तक की टीम पर्सन्स से कहा गया है कि आप शादी समारोह के दौरान उपलब्ध रहें। रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि दीपिका की पीआर टीम की ओर से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन शादी की तारीख नवंबर माह की तय की गई है ऐसा तय माना जा रहा है।

 खबरों की मानें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच नजदीकियां संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रामलीला-रासलीला’ के दौरान बढ़ी थीं। इसके बाद रणवीर और दीपिका ने एक साथ ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म में दर्शकों को दोनों के बीच की केमेस्ट्री भी पसंद आई थी। रणवीर और दीपिका को एक साथ कई बार स्पॉट भी किया जा चुका है, हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से नहीं स्वीकारा है।