देवोलीना भट्टाचार्जी की बिगबॉस के घर में होगी वापसी,गेम प्लान होगा स्ट्रांग

देवोलीना
देवोलीना भट्टाचार्जी की बिगबॉस के घर में होगी वापसी

टेलीविज़न इंडस्ट्री का सबसे चर्चित नाम देवोलीना भट्टाचार्जी बिगबॉस 13 की स्ट्रांग कंस्टेस्टेंट के तोर पर जानी जाती है। हेल्थ इश्यूज की वजह से उन्हें बीच में ही शो छोड़कर जाना पड़ा। उनके शो से बहार जाने पर उनके फैंस के साथ साथ घर वाले भी काफी नाखुश थे, कई बार घर में उनके बेस्ट फ्रेंड कही जाने वाले रश्मि देसाई उनको मिस करती देखीं गई। शो में दोनों की दोस्ती को काफी पसंद किया जाता है।

अब खबर यह है की बहुत जल्द देवोलीना भट्टाचार्जी बिगबॉस के घर में वापसी करेगी और उनकी वापसी के साथ ही एक्स बिगबॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता शो से बाहर हो जाएंगे। विकास बतौर देवोलीना की एब्सेंस को पूरा करने के लिए और उनकी गेम बढ़ाने के मकसद से शो में आए थे। देवोलीना के शो में वापसी से उनकी गेम चेंज होने की उम्मीद है।

खबरों के मुताबिक देवोलीना का सबसे पहला काम रश्मि देसाई को अरहान खान से बचाना है. बाहर रहकर देवोलीना ने अरहान खान के खिलाफ कई सारी जानकारी इकट्ठा कर ली है. शो में जाकर वो रश्मि को डिच करने के लिए अरहान खान से फेस-टू-फेस बातचीत करेगी।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार की चाहत, अमित शाह करें यह काम

देवोलीना भट्टाचार्जी की बिग बॉस हाउस में तीसरी बार एंट्री होने जा रही है. सबसे पहले देवोलीना ने एविक्ट होने के बाद बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी. वाइल्ड एंट्री के बाद देवोलीना शो में डाउन नजर आई थी। लेकिन इस बार कयास यह लगाया जा रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी की काफी स्ट्रांग एंट्री होगी और वो उनका गेम प्लान ऑडियंस को पसंद आएगा।