काबिल हैं धोनी, ऊंगली उठाने वाले जलते हैं उनसे!

467
काबिल है धोनी, ऊंगली उठाने वाले जलते हैं उनसे!
काबिल है धोनी, ऊंगली उठाने वाले जलते हैं उनसे!

भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी को आजकल आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दें कि धोनी के खराब प्रदर्शन की वजह से उनपर लोग ऊगलियां उठा रहे है, जिसके बचाव में इंडियन टीम के कोच उतर आये है। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

आपको बता दें किटीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और कुछ बुरे लोग उनके करियर को समाप्त होते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन धोनी अपना रास्ता खुद बना लेंगे।

dj -

दैनिक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में कोच ने कहा है कि ऐसा  लग रहा है कि धोनी आस-पास उनसे जलने वाले लोग हैं, जो उनके करियर में बुरे दिन देखना चाहते हैं, जिसकी वजह वो लोग धोनी पर ऊंगलियां उठा रहे है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि भारतीय कोच ने कहा कुछ लोग ऐसे हैं, जो  धोनी के बेहतरीन करियर के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन धोनी जैसा खिलाड़ी अपने आप अपना भविष्य तय कर लेता है।

काबिल है धोनी, ऊंगली उठाने वाले जलते है उनसे……

शास्त्री ने आगे कहा कि भारतीय टीम जानती है कि धोनी कितने काबिल हैं और ऐसे खिलाड़ी के खिलाफ किसी भी आलोचना से टीम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। साथ ही शास्त्री ने धोनी पर भरोसा भी जताया।

याद दिला दें कि पहले विराट कोहली भी धोनी के बचाव में आते हुए कहा था कि अगर मैं रन नहीं बनाता हूं तो मेरी आलोचना क्यों नहीं होती है, क्या सिर्फ धोनी की आलोचना उम्र के मुकाबले की जारी है?