B’day: बचपन में बहुत शरारती थीं Disha Patani, रॉन्ग नंबर डायल कर करती थीं ये काम!

B’day: बचपन में बहुत शरारती थीं Disha Patani, रॉन्ग नंबर डायल कर करती थीं ये काम!
Monthly / Yearly free trial enrollment

नई दिल्ली:  दिशा पाटनी (Disha Patani) की गिनती बॉलीवुड की टैलेंटेड, हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में होती है. दिशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं. वह काफी हेल्थ कॉन्शियस हैं और अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं. आप दिशा पाटनी के बारे में बहुत कुछ जानते होंगे लेकिन दिशा क इस किस्से के बारे में आपको जानकारी कम ही होगी. दिशा के बर्थडे पर हम आपको ऐसे ही दिलचस्प कहानी के बारे में बता रहे हैं.

दिशा ने एमटीवी बीट्स के इंटरव्यू में बचपन में अपनी शरारत का किस्सा बताया था. उन्होंने बताया कि जब मैं छोटी थी, नए-नए टेलीफोन आए थे. मैं और मेरी सिस्टर, साथ में बैठ के कुछ रैंडम नंबर्स को डायल करते थे और हम सिर्फ यही कहते थे ‘हाय, मैं फलां-फलां माता बात कर रही हूं. अक्सर किसी भी भगवान का नाम लेते थे, लेकिन जो मैंने किया वो किसी नहीं करना चाहिए.

दिशा पटानी ने बॉलीवुड में एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (2016)’ से पारी शुरू की थी. हालांकि इससे पहले 2015 में तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ में नजर आई थीं. उनकी ये फिल्म सुपरहिट रही थी. दिशा पटानी की 2017 में जैकी चैन के साथ ‘कूंग फू योगा’ में भी दिखी थीं, ये फिल्म भारत और चीन के संयुक्त प्रयासों से बनी थी.

मुंबई में आई तो सिर्फ 500 रुपये थे
दिशा ने बताया कि मैं मुंबई सिर्फ 500 रुपये लेकर आई थी. मैं किसी को नहीं जानती थी. मेरा कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था ऐसे में मुझे काम के लिए दर-दर भटकना होता था.मैं ऑडिशन देती, घर आती और थककर सो जाती. कभी-कभार मुझे इस बात की चिंता होती थी कि काम न मिला तो किराया कैसे दूंगी. दिशा ने कहा कि मैंने यहां कई सबक सीखे हैं. एक फिल्म में मुझे शुरुआती समय पर काम मिलने के बाद रिप्लेस कर दिया गया. वह कहती है कि हर चीज के पीछे कोई न कोई वजह होती है. मेरे रिजेक्शन ने मुझे मजबूत किया. मुझे अच्छा करने को प्रेरित किया.

सलमान के साथ राधे में आएंगी नजर
दिशा सलमान के साथ ‘राधे’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. सलमान खान अपनी फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करने वाले हैं. सलमान और दिशा पटानी फिल्म के लिए एक स्पेशल गाने की शूटिंग करने वाले हैं, जो लंबे समय से अटकी पड़ी थी. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म रिलीज तो क्या, पूरी भी नहीं हो पाई है। खैर, अब फिल्म पर दोबारा तेजी से काम शुरू किया जा रहा है.

दिशा की बहन है सेना में अधिकारी
26 साल की दिशा का जन्म 13 जून 1992 में हुआ था. दिशा की फैमिली की तो मम्मी-पापा के अलावा दिशा तीन भाई-बहन हैं. सबसे बड़ी बहन का नाम है खुशबू, जो भारतीय सेना में अधिकारी हैं. इसके बाद हैं दिशा और तीसरे नंबर पर है उनका भाई, जिसका नाम सूर्यांश पटानी है. वैसे दिशा और खुशबू के पिता भी पुलिस में डीएसपी रेंज के ऑफिसर हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर Disha Salian की संदिग्ध हालात..

Source link