कोई भूखा न सोए,बीमारी से न मरे यही है रामराज्य : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

468

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ नें कहा है की देश में रामराज्य तब आएगा जब देश में कोई भूखा न सोए, बीमारी से न मरे जब देश में यह सब होने लगेगा तो रामराज्य खुद ही आ जाएगा। यह सभी बात उन्होंने अपने बयान में कही है। स्म्रतिशेष ओमलता देवी की 12वीं पुण्य तिथि एवं स्म्रतिशेष परमांनद शाह की पहली पुण्य तिथि आयोजित इस कंबल वितरण समारोह का शुभारंभ करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ शहर के तारामंडल स्थित पेस हार्ट केयर सेंटर पहुंचे।

cm yogi adityanath ianugurated cath lab in gorakhpur new 1 formate n4s -

 

मुख्यमंत्री नें लोगों से कहा की रामराज्य का अवधारणा को मूर्त रुप देने के लिए हम सबको आगे आना होगा, हमें अपनी भूमिका निभानी होगी।

यहां उन्होंने नवनिर्मित लैब का उद्घाटन किया। उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री वहां के प्रबंधन को शुभकामनाएं देते हुए शहर सहित पूर्वांचल को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने की अपील की। इन कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। गोरखनाथ मंदिर में कुछ देर रुकने के बाद वह नगर पंचायत संग्रामपुर उर्फ उनवल पहुंचे। यहां उन्होंने नगर पंचयात कार्यालय का शिलान्यास किया। शिलान्यास के पश्चात उन्होंने बाइपास सड़क निर्माण परियोजना का शुभारंभ किया।