नशे में धुत महिला ने किया पुलिसकर्मियों के साथ ऐसा काम

434
नशे में धुत महिला ने किया पुलिसकर्मियों के साथ ऐसा काम

दिल्ली के मायापुरी इलाके से मंगलवार शाम दिल्ली ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. बता दें कि इस मामले का वीडियो वायरल किया गया है. इस वीडियों में नजर आ रहा है कि स्कूटी सवार महिला किस तरह से ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज कर रही है.


इतना ही नहीं आसपास से गुजर रहें लोगों ने महिला को ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ ऐसा करने से रोका तो महिला ने आम लोगों के साथ ही गाली-गलौच करना शुरू कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दिखाया गया है.

बताते चले कि ट्रैफिक पुलिस में तैनात सुरेंदर ने दिल्ली पुलिस में एएसआई की है. फिलहाल स्कूटी पर सवार माधुरी और अनिल कुमार पांडे को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल मामला मंगलवार शाम करीब 7 बजे के आसपास का है. जब दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी सवार माधुरी और अनिल को बिना हेलमेट स्कूटी चलाने पर रोक था.

imgpsh fullsize anim 20 4 -


इसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उन्हें लाइसेंस दिखाने को कहा. तभी स्कूटी पर पीछे बैठी माधुरी ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बदसलूकी करने लगी. वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि स्कूटी में सवार दोनों ही लोग नशे की हालत में थे.

यह भी पढ़ें : 6 साल की मासूम बच्ची के साथ की हैवानियत


जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उनकी स्कूटी की चाबी निकाली, तो महिला ने जबरन ही उससे चाबी छीन लिया. इस वीडियो में महिला चिल्ला-चिल्लाकर हमें जाने दो-हमें जाने दो कह रही है. वीडियों में इस घटना पर काफी भीड़ दिखाई दे रही है.