Tuesday, August 11, 2020
Home Breaking News Hindi दिल्ली की बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुसीबते, इन रास्तों में जाने...

दिल्ली की बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुसीबते, इन रास्तों में जाने से बचें

- Advertisement -

दिल्ली: राजधानी दिल्ली और दिल्‍ली-एनसीआर में आज सुबह झमाझम बारिश देखने को मिली. इस वजह से काफी जगहों में जाम भी काफी लगा. जिसके कारण लोगों को काफी समस्यों का सामना करना पड़ है. मूसलाधार बारिश ने रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है. झमाझम बारिश की वजह से कई जगहों में ट्रैफिक जाम भी हो गया है, जिससे लोगों को काफी दिक्कते भी आई है.

देश की राजधानी के कई इलाकों में भारी जल भराव की स्थति बन हुई है

देश की राजधानी के कई इलाकों में भारी जल भराव की स्थति बन हुई है. महरोली बदरपुर रोड पर लालकुआं के पास सड़कें पानी से लबालब हो गई है. जिस वजह से लंबा जाम लग गया है. ये ही नहीं, एमबी रोड पर 2 से 3 फीट पानी पहुंच जाने की वजह से ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा पर आ गई है. कीचड़ की वजह से लोगों को पैदल चलने में भी काफी परेशानी आ रही है. वहीं दिल्ली-एनसीआर की बात करें तो रोड में जलभराव के कारण जाम का सामना करना पड़ रहा है. ट्रैफिक की लंबी लाइन में खड़े होने की वजह से लोगों को ऑफिस पहुंचने में काफी समय लग रहा है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: दिल्ली में हो रही बारिश ने बढाई लोगों की मुसीबत, कई इलाको में यातायात बुरी तरह प्रभावित

वहीं वेस्ट दिल्ली के पंजाबी बाग, उत्तम नगर, विकासपुरी और राजौरी गार्डन में भी हालात खराब हैं

ओखला एस्टेट मार्ग पर दिखाई दी, जहां करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम लग गया, लोग इस लंबे जाम में फंसे रहे. ऐसा ही कुछ हाल है साउथ दिल्ली की तरफ का ग्रीन पार्क, एम्स, मालवीय नगर, हौज खास समेत कई इलाकों में पानी भर गया है. वहीं वेस्ट दिल्ली के पंजाबी बाग, उत्तम नगर, विकासपुरी और राजौरी गार्डन में भी हालात खराब हैं.

इन जगहों में जाने से थोड़ा बचें

लोगों को आज के दिन इन रास्तों से जाने से थोड़ा बचना चाहिए जैसे शेरशाह रोड, मथुरा रोड, महर्षि रमन रोड, तीन मूर्ति मार्ग, राजेंद्र प्रसाद रोड, अजमेरी गेट, मिंटो रोड, हनुमान सेतु, यमुना मार्ग, आईपी मार्ग, आईटीओ इत्यादि.

यह भी पढ़ें: भारी बारिश के बाद दिल्‍ली-एनसीआर में लगा भीषण जाम, जलमग्न हुई राजधानी

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular