सिडनी में भी भारत नें निकाला कंगारुओं का दम

161

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बॉर्डर गावस्कर ट्राफी के आख़िरी टेस्ट मैच में भारत नें पहले दिन 4 विकेट खोकर 303 रन बना दिए है। इससे पहले भारत नें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। जवाब में भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज के.एल राहुल सिर्फ़ 9 रन बनाकर हेज़लवुड का शिकार हो गए।

ind vs aus 4th test 3 news4social -

मयंक अग्रवाल और पुजारा नें भारत को संभाला

सीरीज में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे है चेतेश्वर पुजारा नें इस मैच में भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। चेतेश्वर पुजारा नें इस मैच में भी शानदार शतक लगाया है। उनका साथ सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल नें दिया। जिन्होंने 112 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली। वहीं चेतेश्वर पुजारा नें शानदार 130 रनों की पारी खेली है। पुजारा अभी क्रीज पर मौजूद है उनके साथ हनुमान विहारी 39 रन बनाकर खेल रहे है।

ind vs aus 4th test 1 news4social -

औसतन गेंदबाजी की ऑस्ट्रेलिया नें

आपको बता दें की ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया में घातक गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते है। लेकिन इस पूरी सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का कोई भी गेंदबाज असरदार नहीं दिखा है। चौथे टेस्ट के पहले दिन भी ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज विकेट लेने के लिए तरस गए है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया नें भारत के 4 विकेट चटकाए है लेकिन भारत नें बोर्ड पर 303 रनों का स्कोर भी बनाया है।

ind vs aus 4th test 4 news4social -

भारत अब सीरीज नहीं हार सकता है

आपको बता दें की चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत 2-1 से आगे है। भारत नें पहला और तीसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में खुद को आगे रखा हुआ है। अगर भारत यह मैच हार जाता है तो भारत सीरीज नहीं हारेगा लेकिन जीत भी नहीं पाएगा। अगर यह टेस्ट मैच भारत जीतने और ड्रा कराने में कामयाब हुआ तो भारत सीरीज जीतकर इतिहास रच देगा।