Entertainment News: अपने डिजीटल डेब्यू को लेकर Abhishek Bachchan ने कही ये बड़ी बात

Monthly / Yearly free trial enrollment


नई दिल्ली: बॉलीवुड में पिछले महीने 20 साल पूरे कर चुके अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कहा कि पीछे मुड़कर देखने की बजाय वह आगे की ओर बढ़ना चाहते हैं. अभिषेक ने 2000 में जे. पी. दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी.

अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा कि पिछले महीने बॉलीवुड में 20 साल पूरे करने के बाद उन्होंने ठान लिया कि अब वह पीछे मुड़़कर देखने की बजाय केवल आगे की ओर बढ़ेंगे.

उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं पता कि अगले छह महीने में मेरी क्या सोच होगी और मैं क्या काम करूंगा . लेकिन अभी मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि निर्माता, निर्देशक और दर्शक मुझे अलग-अलग किरदार निभाने दे रहे हैं. मै उम्मीद करता हूं कि उन्हें दिखा पाऊं कि मैं अलग-अलग किरदार अच्छे से निभा सकता हूं.”

अभिषेक जल्द ही ‘एमेजन प्राइम वीडियो’ की सीरिज ‘ब्रीथ: इन टू द शेडो’ में नजर आएंगे और उनका कहना है अलग-अलग किरदार निभाने का मौका मिलने पर वह खुश हैं.

‘ब्रीथ’ 2018 में आई सीरिज का सीक्वल है, जिसमें अभिनेता आर. माधवन मुख्य भूमिका में थे.

यह नया सीजन 10 जुलाई से प्रसारित होगा. इसमें अभिषेक ने अपनी लापता बेटी सिया की खोज में किसी भी हद तक जाने वाले अविनाश सभरवाल नामक एक मनोविज्ञानी की भूमिका निभाई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link