Entertainment News: असम पुलिस ने शेयर किया प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ पर मजेदार MEME


नई दिल्ली: ‘साहो’ के बाद अब ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास जल्द ही फिल्म ‘राधे श्याम’ में नजर आने वाले हैं. प्रभास की आगामी फिल्म ‘राधे श्याम’ का पोस्टर अभी हाल ही में रिलीज किया गया था. रिलीज के तुरंत बाद ही यह पोस्टर वायरल हो गया. लेकिन इस पोस्टर को असम पुलिस ने एक नया मैसेज देते हुए मजेदार अंदाज में शेयर किया है.  

फिल्म के इस पहले पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े संग रोमांटिक अंदाज सभी को पसंद आ रहा है. ये फिल्म सिनेमाघरों में साल 2021 में आएगी. लेकिन इसके पहले असम पुलिस ने प्रभास के इस पोस्टर को नए तरह से हिट करा दिया है. उन्होंने उस पोस्टर के जरिए लोगों तक कोरोना वायरस से बचाव का जरूरी मैसेज दिया है.

प्रभास की फिल्म राधे श्याम का पोस्टर असम पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पुलिल ने राधे श्याम पोस्टर का फोटोशॉप वर्जन सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उस पोस्टर में दोनों प्रभास और पूजा ने मास्क पहन रखा है. दोनों को सोशल डिस्टेंसिंग करता दिखाया जा रहा है. 

इस MEME को शेयर करते हुए पुलिस ने लिखा है, ‘अपने करीबियों से कहिए कि जब भी वे बाहर जाए तो मास्क जरूर पहने. हमने प्रभास को फोन मिलाने की कोशिश की, लेकिन हो नहीं पाया. अब इस फोटोशॉप तस्वीर के जरिए आप सभी को ये संदेश भेज रहे हैं.’

अब पुलिस की इस नए अंदाज में जागरुकता फैलाने की सभी तारीफ कर रहे हैं. लोगों को ये पोस्ट थोड़ी अजीब तो लगी लेकिन सबके चेहरे पर मुस्कान भी इसे देखकर आ ही रही है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link