Entertainment News (2nd June): जायरा वसीम से लेकर मोहिना कुमारी तक, पढ़िए Top 5 खबरें


नई दिल्ली: लोगों ने जायारा को इतना ट्रोल किया कि वह अपनी ID को डीएक्टिवेट करके चली गई थीं. लेकिन दो ही दिन में वह ट्विटर पर वापस आ गईं. लेकिन अब एक बार फिर जायरा अपने ट्वीट के कारण लोगों की नजरों में हैं. टेलीविजन धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ से अपनी पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) ने नोवेल कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए जाने के बाद अपने अनुभवों का खुलासा किया है. पढ़िए Top 5 खबरें

Zaira Wasim ने फिर किया ऐसा TWEET, बोलीं- ‘मैं सिर्फ अल्लाह के लिए जवाबदार हूं’
बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) बीते दिनों से एक बार फिर चर्चा में हैं. हाल ही में कुछ दिन पहले टिड्डियों के हमले को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया था, जिसके कारण उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. (पढ़ें पूरी खबर)

Covid- 19 पॉजिटिव एक्ट्रेस Mohena Kumari ने शेयर की अपनी तकलीफ, झेल रहीं ये मुश्किल
टेलीविजन धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ से अपनी पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) ने नोवेल कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए जाने के बाद अपने अनुभवों का खुलासा किया है. मंगलवार तड़के मोहिना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर अपनी व्यथा को प्रशंसकों संग साझा किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Wajid Khan की मां हुईं कोरोना पॉजिटिव, बेटे के निधन से अब तक हैं बेखबर
बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं. किडनी में संक्रमण और कोरोना पॉजिटिव के शिकार वाजिद खान के निधन की खबर के बाद अब खबर आ रही हैं कि उनकी मां रजीना खान भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं. हमारे सहयोगी साइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया गया है कि वाजिद खान के अस्पताल में भर्ती होने के दौरान उनकी मां उनके साथ वहां पर ही मौजूद थीं. (पढ़ें पूरी खबर)

बोल्डनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस Shama Sikandar थी इस बीमारी की शिकार, सुनाई दास्तान
टेलीविजन अदाकारा शमा सिकंदर (Shama Sikandar) अवसाद व बायपोलर डिस्ऑर्डर संग अपने संघर्ष को लेकर हमेशा से ही बेहद मुखर रही हैं. इस जंग में जीत हासिल करने के बाद अभिनेत्री ने इस बीमारी का वर्णन एक महामारी के रूप में किया है. शमा का कहना है कि वह बता नहीं सकती हैं कि बीतें पांच सालों में इसके साथ बिताया गया उनका हर एक पल कितना दर्दनाक रहा, जहां कभी-कभार उन्हें मरने के ख्याल भी आते रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

‘बाहुबली’ का गाना गाकर फेमस हुआ यह लड़का, इस VIRAL VIDEO पर टिकी लोगों की नजर
अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर यह गाना गूंजता सुनाई दे रहा है. लेकिन इस बार यह गाना कैलाश खैर की आवाज में नहीं बल्कि एक आम से नजर आने वाले लड़के की आवाज में है. नेटिजन को इन दिनों सेलेब्रिटीज के साथ आम इंसानों की गायकी काफी पसंद आ रही है, एक ऐसा ही वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़के ने ‘बाहुबली’ का गाना गाकर अपनी दमदार गायकी से सबका दिल जीत रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)





Source link