Entertainment News (2nd June): सलमान खान से लेकर हिना खान तक, पढ़िए Top 5 खबरें


नई दिल्ली: खबरें अब आ रही हैं कि इस समय सलमान खान एक लव स्टोरी लिख रहे हैं. जी हां सलमान खान को अभिनय और गायिकी के अलावा कहानी लिखने में भी दिलचस्पी है और इस समय सलमान अपने इसी इंटरेस्ट को पूरा करने में लगे हुए हैं. फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ (Gulabo Sitabo) के निर्माता ने एक नया गाना रिलीज किया है, जिसके बोल ‘मदारी का बंदर’ हैं. एक दिन पहले ‘नागिन 5 (Naagin 5)’ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इस सीरियल के नए सीजन में मुख्य भूमिका के लिए दीपिका कक्कड़ से संपर्क करने की बात सामने आई थी. पढ़िए Top 5 खबरें

क्या अभिनय छोड़ पिता Salim Khan की तरह इस काम में Salman Khan आजमाएंगे हाथ?
खबरें अब आ रही हैं कि इस समय सलमान खान एक लव स्टोरी लिख रहे हैं. जी हां सलमान खान को अभिनय और गायिकी के अलावा कहानी लिखने में भी दिलचस्पी है और इस समय सलमान अपने इसी इंटरेस्ट को पूरा करने में लगे हुए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

‘Naagin 5’ में Hina Khan को देखने की डिमांड कर रहे हैं फैंस, वायरल हुई यह PHOTO
एक दिन पहले ‘नागिन 5 (Naagin 5)’ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इस सीरियल के नए सीजन में मुख्य भूमिका के लिए दीपिका कक्कड़ से संपर्क करने की बात सामने आई थी. (पढ़ें पूरी खबर) 

एक शख्स ने किया ऐसा ट्वीट, Sonu Sood ने कहा- ‘अरे भाई ऐसा मत कर’
प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे सोनू सूद (Sonu Sood) आज घर-घर की पहचान बन गए हैं. हर कोई उनके काम की तारीफ करते नहीं थक रहा है. आम जनता से लेकर सेलेब्स तक सोनू सूद की शान में कसीदे गढ़ रहे हैं. तो वहीं प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू किसी फरिश्ते से कम नहीं है. (पढ़ें पूरी खबर)

‘Shri Krishna’ बना सबसे पसंदीदा टीवी सीरियल, TRP List में हासिल किया पहला स्थान
 दूरदर्शन के साथ ही कई अन्य चैनलों ने भी अपने पुराने सीरियलों को दोबारा दिखाया और वे भी दर्शकों ने खूब पसंद किए हैं. अब 2020 में 20वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट फिर से जारी हो चुकी है और खास बात ये है कि इस लिस्ट में पहले दो पायदान पर फिर से पौराणिक सीरियलों ने ही अपनी जगह बनाई है. (पढ़ें पूरी खबर)

रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया Gulabo Sitabo का नया गाना ‘मदारी का बंदर’, देखें VIDEO
फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ (Gulabo Sitabo) के निर्माता ने एक नया गाना रिलीज किया है, जिसके बोल ‘मदारी का बंदर’ हैं. इस गाने के जरिए हमें मिर्जा और बांके के जीवन की झलक देखने को मिलती है. अनुज गर्ग द्वारा रचित और दिनेश पंत द्वारा लिखित, इस खूबसूरत गीत को तोची रैना और अनुज गर्ग ने गाया है. (पढ़ें पूरी खबर)





Source link