Entertainment News (30 मई): जायरा वसीम से लेकर इरफान खान तक, पढ़ें TOP 5 खबरें


नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर जायरा वसीम (Zaira Wasim) अपने एक कमेंट के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. इस कमेंट पर हुए विवाद के बाद जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है. वही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) को इस संसार से विदा हुए आज पूरा एक महीना बीत चुका है. टीवी अभिनेता मानस शाह आर्थिक रूप से एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं और उन्हें पैसे की तंगी के चलते अपनी कार बेचनी पड़ी है. पढ़ें TOP 5 खबरें

ट्रोल होने के बाद Zaira Wasim ने डिलीट किया अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट
सोशल मीडिया पर जायरा वसीम (Zaira Wasim) अपने एक कमेंट के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. इस कमेंट पर हुए विवाद के बाद जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Irrfan Khan को गुजरे बीत गया एक महीना, याद करके पत्नी सुतपा ने कहा- ‘फिर मिलेंगे’
इरफान के जाने के एक महीने पूरे होने पर उनकी पत्नी सुतपा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने उनकी अनदेखी फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. सुतपा सिकदर ने इरफान संग अपने कुछ सुकून के पलों की फोटो शेयर की है. दोनों किसी पार्क में हैं. जहां एक फोटो में इरफान अकेले घास पर लेटे कहीं देख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने पत्नी संग सेल्फी ली है. (पढ़ें पूरी खबर)

रणवीर सिंह का नंबर अपने मोबाइल में Deepika Padukone ने इस नाम से किया है सेव
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कभी भी नकारात्मक वजहों से चर्चा में नहीं रहतीं. वह बेहद सुलझी हुई और समझदार एक्ट्रेस हैं, जो संजीदगी को हमेशा तरजीह देती हैं. इसके साथ ही उनकी कोशिश ये रहती है कि वे किसी एक वजह से चर्चा में न रहें या यूं कहें कि एक तीर से दो शिकार उनकी फितरत है, तो गलत नहीं होगा. (पढ़ें पूरी खबर)

Lockdown का शिकार हुआ फेमस एक्‍टर, गर्दिश में बेचनी पड़ी कार
टीवी अभिनेता मानस शाह आर्थिक रूप से एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं और उन्हें पैसे की तंगी के चलते अपनी कार बेचनी पड़ी है. उन्‍होंने बताया है कि ये निर्णय उन्‍हें मजबूरन लेना पड़ा क्योंकि उन्हें अपने आखिरी शो “हमारी बहू सिल्क” के लिए भुगतान नहीं किया गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Hrithik Roshan की बहन Pashmina डेब्यू के लिए तैयार, आलिया-अनन्‍या को देंगी टक्‍कर
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मिना (Pashmina) बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और ऋतिक ने शुक्रवार को इस नवोदित अभिनेत्री के लिए कुछ प्रेरणादायक शब्द दोहराए. पश्मिना म्यूजिक कंपोजर राजेश रोशन की बेटी हैं, जो कि ऋतिक के चाचा हैं. (पढ़ें पूरी खबर)





Source link