Entertainment News (4 June): सोनू सूद से लेकर वाजिद खान तक, पढ़िए Top 5 खबरें


नई दिल्ली: कुछ लोग सोशल मीडिया पर सोनू सूद (Sonu Sood) को लेकर विरोध कर हैं. कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता अब सोनू सूद के काम को साजिश बताने पर आमदा हैं. लोगों का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार को नाकामयाब दिखाने के लिए सोनू सूद BJP के इशारों पर ये काम कर रहे हैं. म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान (Wajid Khan) के जाने से बॉलीवुड गम में है. आज उनके भाई साजिद खान ने एक बेहद इमोशनल पोस्‍ट साझा कर सबको भावुक कर दिया. फिल्मों के कास्टिंग निर्देशक के तौर पर काम कर चुके कृष कपूर (Krish Kapoor) का ब्रेन हैमरेज के चलते 28 वर्ष की आयु में निधन हो गया. उनके परिवार ने यह जानकारी दी. पढ़िए Top 5 खबरें

कांग्रेसी कर रहे Sonu Sood का विरोध, सोशल मीडिया पर कहा BJP एजेंट
अब कुछ लोग सोशल मीडिया पर सोनू सूद (Sonu Sood) को लेकर विरोध कर हैं. जी हां! कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता अब सोनू सूद के काम को साजिश बताने पर आमदा हैं. लोगों का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार को नाकामयाब दिखाने के लिए सोनू सूद BJP के इशारों पर ये काम कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

अंतिम समय में भी Wajid Khan ने नहीं छोड़ा म्यूजिक का साथ, अब सामने आया अस्पताल वाला ये VIDEO
वाजिद के भाई साजिद को अपने भाई के निधन के सदमे से अभी बाहर नहीं आ सके लेकिन उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें अस्पताल में भर्ती उनके भाई वाजिद पियानों पर संगीत के सुर झेड़ते नजर आ रहे हैं. अब वाजिद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा. यह वीडियो बता रहा है वाजिद ने किस तरह अपना जीवन म्यूजिक के नाम कर दिया था. (पढ़ें पूरी खबर)

गर्भवती हथिनी के मौत पर बॉलीवुड में गुस्सा, सितारों ने की सख्त कार्रवाई की मांग
नई दिल्ली: केरल में भूखी गर्भवती हथिनी की अन्नास के साथ पटाखे खाने से हुई मौत ने हर किसी को दुखी और गुस्से से भर दिया है. बॉलीवुड के तमाम हस्तियों ने  ट्वीट कर दुख जताया है. सितारों ने ट्वीट कर हथिनी के साथ हुई इस हैवानियत को हत्या करार देते हुए इंसाफ की मांग की है. (पढ़ें पूरी खबर)

‘रामायण’ के ‘लक्ष्मण’ Sunil Lahri की इस बात पर हुई खूब टांग खिंचाई, जानकार रह जाएंगे भौंचक्के
लॉकडाउन में दूरदर्शन पर दर्शकों ने बड़े ही चाव के साथ ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ जैसे शो को देखा. शो के टेलीकास्ट के साथ साथ इससे जुड़े कई किस्से भी सुनने को मिले. रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने शूटिंग  दौरान के कई किस्सों का जिक्र किया जो कि आपको भी बहुत पसंद आए होंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

महेश भट्ट की फिल्म के कास्टिंग निर्देशक कृष कपूर का 28 वर्ष की उम्र में निधन, ब्रेन हैमरेज ने ली जान
महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ और कृति खरबंदा अभिनीत ‘वीरे दि वेडिंग’ जैसी फिल्मों के कास्टिंग निर्देशक के तौर पर काम कर चुके कृष कपूर (Krish Kapoor) का ब्रेन हैमरेज के चलते 28 वर्ष की आयु में निधन हो गया. उनके परिवार ने यह जानकारी दी. इससे पहले अटकलें थीं कि कपूर का निधन सड़क दुर्घटना में हुआ, लेकिन उनके मामा सुनील भल्ला ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि कपूर को यहां उपनगरीय मीरा रोड में अपने घर पर ब्रेन हैमरेज हुआ और वह बेहोश हो गए. (पढ़ें पूरी खबर)





Source link