Entertainment News (4th July): सुशांत मामले में जांच से लेकर अजय देवगन तक, पढ़ें TOP 5 खबरें


मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में अब मुंबई पुलिस की जांच इस दिशा में आगे बढ़ रही है कि क्या सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए एक खास स्ट्रेटेजी के तहत मजबूर किया गया. शायद यही वजह है कि अभी सुशांत सिंह के दोस्तों, डायरेक्टर्स, एक्ट्रेसस, फिल्मी दुनिया से पूछताछ करने के बाद मुंबई पुलिस की निगाह फिल्मी दुनिया कवर करने वाले जर्नलिस्ट पर भी जा टिकी है. मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह पर रिपोर्ट लिखने वाले एक वेबसाइट के जर्नलिस्ट से करीब 9 घंटे  पूछताछ की है तो एक और वेबसाइट के जर्नलिस्ट को पूछताछ के लिए बुलाया है.

Sushant suicide Case: मुंबई पुलिस की जांच में आया नया मोड़, अब इस बात का हुआ शक
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब मुंबई पुलिस की जांच इस दिशा में आगे बढ़ रही है कि क्या सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए एक खास स्ट्रेटेजी के तहत मजबूर किया गया. शायद यही वजह है कि अभी सुशांत सिंह के दोस्तों, डायरेक्टर्स, एक्ट्रेसस, फिल्मी दुनिया से पूछताछ करने के बाद मुंबई पुलिस की निगाह फिल्मी दुनिया कवर करने वाले जर्नलिस्ट पर भी जा टिकी है. मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह पर रिपोर्ट लिखने वाले एक वेबसाइट के जर्नलिस्ट से करीब 9 घंटे  पूछताछ की है तो एक और वेबसाइट के जर्नलिस्ट को पूछताछ के लिए बुलाया है. (पूरी खबर पढ़ें)

अजय देवगन का बड़ा ऐलान, पर्दे पर दिखाएंगे गलवान के शूरवीरों का शौर्य
सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक ऐसी फिल्म का ऐलान कर दिया है जिसे सुनकर हर देशवासी को उन पर गर्व होगा. हाल ही में अपनी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ से प्राचीन भारत के योद्धाओं का शौर्य दिखाने वाले अजय देवगन अब इंडियन आर्मी के वीरों की कहानी को पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने लद्दाख के गलवान घाटी में हुए भारत- चीन तनाव पर फिल्म बनाने का ऐलान कर दिया है. (पूरी खबर पढ़ें)

ऋतिक, आलिया और नीता लुल्ला के साथ आशुतोष गोवरिकर भी बनेंगे Oscars 2021 का हिस्सा
2001 में आशुतोष गोवरिकर (Ashutosh Gowariker) ने फिल्म ‘लगान’ से बॉलीवुड में निर्देशक के तौर पर डेब्यू किया था. यह फिल्म न सिर्फ सुपरहिट साबित हुई थी, बल्कि विदेशी भाषा की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के तौर पर ऑस्कर्स में नॉमिनेट भी हुई थी. इसके बाद आशुतोष ने ‘जोधा अकबर’ और ‘पानीपत’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर भी सुर्खियां बटोरी हैं. अब 2021 के ऑस्कर्स में उन्हें एक बार फिर आमंत्रित किया गया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर ऑस्कर्स 2021 में आमंत्रित अन्य लोगों को बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किए हैं. (पूरी खबर पढ़ें)

इंटरनेट पर फिर छाया सिद्धार्थ-शहनाज का गाना, 6 करोड से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का गाना ‘भुला दूंगा’ दर्शको के दिलों पर रिलीज के बाद से ही छाया हुआ है. गाने में शहनाज और सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख फैन्स अपना दिल हार बैठे हैं. दर्शन रावल द्वारा गाए गए इस गाने में हार्टब्रेक और प्यार की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है. अब इस गाने ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. (पूरी खबर पढ़ें)

सरोज खान के निधन के बाद परिवार वालों का बड़ा फैसला, इस वहज से नहीं होगी प्रार्थना सभा
बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) अब हमारे बीच नहीं रहीं. 71 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. सरोज खान के निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है. सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद सरोज खान को 20 जून को बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सरोज खान के परिवार ने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. (पूरी खबर पढ़ें)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  





Source link