हर लड़के को पता होना चाहिए लड़कियों के बारे में ये बातें

2882

लड़कियों को लेकर लड़कों के मन में कई तरह की बातें होती हैं। बहुत से लड़के लडकियों की सोच उन्हें क्या पसंद है? वो क्या चाहती हैं? इन सभी चीज़ों के बारे में पता नहीं होता है या फिर लड़के कई बारी लडकियों के बारें में अपने मन में बहुर सारी भ्रांतियां पाल लेते है जो की ग़लत होती हैं। आइए जानते है लड़कियों के बारे में वो बातें जिनके बारे में लड़कों को भी पता नहीं होता है।

लडकियों का दिल बहुत कोमल होता है वह लड़कों के मुकाबले बहुत संवेदनशील होती हैं। वह हर छोटी से छोटी चीज को लेकर  बहुत जल्दी रिएक्ट करती हैं। वह लडकों के मुकाबले अधिक इमोशनल भी होती है।

every guy must know these things about girls 1 news4social -

तारीफ़ तो हर इंसान को पसंद होती है, लेकिन जब लड़कियों की बात आती है तब उनके लिए तारिफ़ बहुत खुशी लेकर आती है। अगर आप कीसी भी लड़की को कहते है की वह बहुत खूबसूरत लग रही है तो वह अपनी तारीफ से बहुत खुश होगी।

every guy must know these things about girls 4 news4social -

लड़कियों को दोस्तों से बाते करना और अपनी ज़िंदगी की हर चीज उन्हें बताना हमेशा ही अच्छा लगता है। लड़कियां दोस्तों से अपने दिल की हर बात शेयर करती हैं, यहां तक की बहुत सी बातें तो लड़कियां अपने पति तक को नहीं बता पाती है लेकिन अपने सबसे अच्छे दोस्तों तो बता देती हैं।

every guy must know these things about girls 3 news4social -

हंसना सभी को अच्छा लगता है. अगर लड़के का सेंस ऑफ हूमर अच्छा है तो लड़कियां उसे बहुत पसंद करती हैं। लड़कियों को हंसाने के लिए तरह-तरह के उपक्रम करने वाले लड़के उन्हें बहुत पसंद आते है।

every guy must know these things about girls 2 news4social -

प्रेम दुनिया में हर कोई करता है, लड़कियां भी करती है लेकिन शर्म लिहाज के कारण वह अपने दिल की बात बताने में वक्त लगाती हैं।

lifestyle 5 shocking scientific facts about sex 2 news4social -

बहुत से लोग कहते है की लड़कियों को मेकअप करना बहुता पसंद होता है। लेकिन यह लड़कियों के बारें में पुरा सच नहीं है। कुछ लड़कियों को मेकअफ करना पसंद होता है तो कुछ को नहीं होता हैं।