इमरान परेशान तो उनकी पूर्व पत्नी पीएम मोदी की कर रही है तारीफ

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाए जाने को लेकर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान पूरी दुनिया में इसे अंतर्राष्टीय मुद्दा बनाने की कोशिश कर रहा है। इसके इतर, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए बयान दिया है।

दरअसल, रेहम खान ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। रेहम ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की पूरी दुनिया में इज्जत है। उनकी वजह से दुनिया के कई देश आज भारत के साथ ही व्‍यापार करना चाहते हैं।

बता दें कि रेहम ने कुछ दिनों पहले भी पाक की सरकार और इमरान को कश्‍मीर मसले पर फटकारा था। रेहम ने इमरान पर एक बड़ा आरोप लगाया था। रेहम ने कहा था कि इमरान इस बात से बखूबी वाकिफ थे कि मोदी, कश्‍मीर पर एक बड़ा फैसला लेने जा रहे हैं। रेहम ने कहा था कि इमरान ने कश्‍मीर पर पीएम मोदी के साथ एक सीक्रेट डील की है।

रेहम ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की पूरी दुनिया में इज्जत है। उनकी वजह से दुनिया के कई देश आज भारत के साथ ही व्‍यापार करना चाहते हैं। बता दें कि रेहम और इमरान ने साल 2014 में शादी की थी लेकिन कुछ माह बाद साल 2015 में इनका तलाक हो गया था। रेहम, इमरान की दूसरी पत्‍नी थीं और बीबीसी की जर्नलिस्‍ट रह चुकी हैं। रेहम का एक इंटरव्यू पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रेहम ने कहा था कि कश्‍मीर को बेच दिया गया है। रेहम के शब्‍दों में, ‘हमें शुरू से बताया गया था कि ‘कश्‍मीर बनेगा पाकिस्‍तान’।’ रेहम की मानें तो जिस दिन भारत ने कश्‍मीर पर ऐलान किया था, उनकी टीम के एक मेंबर ने उन्‍हें कॉल किया। इस मेंबर ने रेहम को बताया था, ‘मैडम, आपने जो कहा था वह एक दम सच साबित हो रहा।’

ये भी पढ़ें : भगवान विष्णु का कल्कि अवतार कब होगा?