हैरान कर देने वाला है शाहरुख के बंगले का किराया

373
SHAHRUKH KHAN
SHAHRUKH KHAN

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान के करोड़ों चाहने वाले है। हर कोई उनके बारे में और उनसे जोड़ी चीज़ों के बारे में जानने के इच्छुक होते है। उनका बंगला मन्नत काफी ही प्रशिद्ध है , काफी सालों की मश्कत के बाद मन्नत जैसा बांग्ला उन्हें मिला है। उन्होंने मन्नत इसीलिए रखा क्योंकि ये उनके दिल के सबसे करीब चीजों में से एक था जिसकी वह खुदा से ख्वाहिश किया करते थे।

लेकिन अगर कोई शाहरुख खान के इस करोड़ों के बंगले में एक कमरा किराए पर लेना चाहे तो उसका रेंट कितना पड़ेगा? बुधवार शाम #AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख खान ने तमाम सवालों के जवाब दिए और इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछ लिया कि यदि वो मन्नत में एक कमरा किराए पर लेना चाहे तो उसे कितने में पड़ेगा?

104 -

शाहरुख का जो जवाब इस पर आया वो आपको भी इमोशनल करदेगा और उनके लिए रेस्पेक्ट और भी ज्यादा बढ़ जायेगी। उन्होंने कहा “30 साल की मेहनत में पड़ेगा। इसका सीधा मतलब यह होता है की काफी मश्कत और दिन-रात एक करने के बाद उन्हें यह बांग्ला नसीब हुआ है। शाहरुख ने मुंबई स्थ‍ित अपना बंगला मन्नत 2001 में 13.32 करोड़ में लीज पर खरीदा था. लेकिन आज इस बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए है।

यह भी पढ़ें : Trailer Review: आयुष्मान की नई मूवी का ट्रेलर है धमाकेदार, गे रोमांस करते आएंगे नजर

शाहरुख़ के बंगले के चर्चे आम जनता नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज के बीच भी काफी है। उनका बांग्ला जितना ही खूबसूरत उतना ही सुविधा से लेस है। उनके बर्थडे पर उनके बंगले के सामने भीड़ लगी रहती है।