FIGHTER के लिए Hrithik Roshan के साथ Deepika Padukone फाइनल, पहली बार दिखेंगे ऐसे फाइट सीक्वेंस

416


FIGHTER के लिए Hrithik Roshan के साथ Deepika Padukone फाइनल, पहली बार दिखेंगे ऐसे फाइट सीक्वेंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म फाइटर (Fighter) का अनाउंसमेंट तो काफी पहले किया जा चुका था लेकिन इसके बाद से इस फिल्म से जुड़ा कोई अपडेट नहीं आ रहा था. हालांकि मेकर्स ने अब फिल्म से जुड़ी काफी सारी नई चीजें फाइनल कर दी हैं. फिल्म में लीड रोल तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ही प्ले करेंगे लेकिन इससे जुड़ी बाकी चीजें काफी दिलचस्प हैं.

ऋतिक के अपोजिट होंगी दीपिका
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके बताया है कि सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Shukla) की इस मेगा मूवी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म के निर्देशन की कमान सिद्धार्थ ही संभालेंगे और ये भारत की पहली एयर एक्शन फ्रेंचाइजी होगी. यानि फिल्म में हवा में लड़ने के फाइट सीक्वेंस भारी तादात में दिखाए जाएंगे.

जबरदस्त होगा एक्शन सीक्वेंस
फिल्म का प्रोडक्शन ममता आनंद, रमन छिब्ब और अंकु पांडे करेंगे. तरण ने अपनी दूसरे ट्वीट में बताया कि ये फिल्म देश के जवानों की देशभक्ति, बलिदान और साहस को सलामी देगी. इस फिल्म को ग्लोबल ऑडियंस के लिहाज से बनाया जाएगा और दुनिया भर की कई अलग-अलग लोकेशन्स पर इस फिल्म की शूटिंग होगी. जहां तक फिल्म की रिलीज का सवाल है तो इसे साल 2022 में रिलीज करने की प्लानिंग मेकर्स कर रहे हैं.

वॉर में आए थे नजर अब कृष की तैयारी
वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पिछली बार फिल्म वॉर में काम करते नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने टाइगर श्रॉफ (Hrithik Roshan) के साथ काम किया था. जबरदस्त एक्शन से भरी ये फिल्म काफी हिट रही थी और ऋतिक और टाइगर को पहली बार फैंस ने इस फिल्म में आमने सामने देखा था. फाइटर के अलावा ऋतिक ने हाल ही में फिल्म कृष4 का भी अनाउंसमेंट कर दिया है.

ये भी पढ़ें-

अनुपमा का घर छोड़कर जाएंगे बड़े बेटे-बहू! काव्या और बा में बढ़ेंगी नजदीकियां

हिना खान की मम्मी ने चप्पल से कर दी पिटाई! Video में सामने आई वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link