फ्लिपकार्ट के को-फाउंडर ने किया ऐसा काम कि हो गयी आफत

241
11oi
11oi

ई- कॉमर्स का जाना माना नाम फ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक सचिन बंसल पर विवाद की बिजली गिर परी है। उन्होंने ट्विटर पर अपने फोल्लोवेर्स को एक ऐसे ट्विटर हैंडल को फॉलो करने की गुजारिश की है सेक्सिस्ट ट्वीट्स के लिए जाना जाता है।

12899 -

दरअसल, सचिन बंसल ने अपने ट्वीट में @LifeMathMoney नामक हैंडल को फॉलो करने की सिफारिश करते हुए लिखा कि यह आपको कई चीजें सिखाएगा जो आपको जानना आवश्यक हैं. उन्होंने लिखा कि महिलाएं चाहें तो वे भी फॉलो कर सकती हैं। इसके बाद सचिन बंसल को ट्रोल करने का सिलसिला शुरू हो गया लोगो ने सचिन बंसल के ऐसा करने से कड़ी शब्दों में निंदा की खासतौर पर महिलओं ने जमकर ट्विटर पर उनकी खबर ली

7667 -

इसके बाद सचिन बंसल को ट्रोल करने का सिलसिला शुरू हो गया लोगो ने सचिन बंसल के ऐसा करने से कड़ी शब्दों में निंदा की खासतौर पर महिलओं ने जमकर ट्विटर पर उनकी खबर ली , सोशल नेटवर्किंग साइड्स पर सचिन बंसल को लोगो ने खूब ट्रोल किया।

यह भी पढ़ें : प्याज़ के बाद टमाटर के दामों में लगी आग, जाने कितनी है कीमत

हलाकि सचिन बंसल ने जिस ट्विटर हैंडल को फॉलो करने की सिफारिश की है वो उस पर कई सेक्सिस्ट रिमार्क किए गए है, महिलाओ के खिलाफ काफी गलत शब्दों का उपयोग किया गया है जो बिलकुल भी ठीक नहीं है। सचिन बंसल एक पब्लिक फिगर है उनकी तरफ से ऐसे ट्वीट आना बहुत गलत है ।