पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा की शादी कोरोना वायरस की वजह से टली

2995
entertainment news
पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा की शादी कोरोना वायरस की वजह से टली

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा की शादी कोरोना वायरस की वजह से टली

कोरोना वायरस का असर दुनिया भर में देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से कोई भी काम नहीं हो पा रहा है। स्थिति इस समय ऐसी है कि कोई भी मांगलिक कार्य भी नहीं हो पा रहे हैं। देखा जाए तो ये समय भी मांगलिक कार्यक्रम का है। ऐसे में lockdown की वजह से कई सारे लोगों को अपनी शादियां टालना पड़ गई हैं। जिसमें कई सारे सेलिब्रिटीज का नाम भी शामिल है।

वहीं इस लिस्ट में अब एक और नाम हॉलीवुड से भी जुड़ गया है।खबर आई है कि पूर्व अडल्ट स्टार मिया खलीफा की शादी की तारीख भी आगे बढ़ा दी गई है। दरअसल मिया खलीफा की शादी इसी साल 10 जून को होने वाली थी। लेकिन इस समय हालातों को देखते हुए मिया ने अपनी शादी टाल दी है।

mia khalifa engagement

इस बात की जानकारी खुद मिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। मिया ने इसके साथ ही शादी टलने को लेकर अपना दर्द भी बयां किया है।गौरतलब है कि मिया खलीफा ने मार्च में ब्वॉयफ्रेंड रॉबर्ट संग अपनी शादी का एलान किया था।

इसी के साथ उन्होंने बताया था कि रॉबर्ट ने एक साल पहले ही मिया को शादी के लिए प्रपोज किया था। मैंने तुरंत ही हां कह दिया था। बता दें कि मिया खलीफा की दूसरी शादी है। उन्होंने साल 2011 में अपने हाईस्कूल ब्वॉयफ्रैंड से शादी की थी।

यह भी पढ़ें : पोर्न स्टार बनने के लिए क्या योग्यता होनी चाहिए ?

लेकिन दोनों की शादी सिर्फ तीन साल ही चली थी। 2014 में दोनों अलग हुए और 2016 में तलाक ले लिया। आपको बता दें कि मिया खलीफा ने साल भर पर ब्वॉयफ्रेंड रॉबर्ट के साथ सगाई की थी और शादी का अनाउंसमेंट किया था, इससे पहले मिया खलीफा तब खूब सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने अपने एडल्ट फिल्मों के सफर और एडल्ट फिल्म इंडसट्री को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किए थे.

mia khalifa sexy images

मिया ने अपने फैंस को जानकारी देते हुए लिखा, “रॉबर्ट से शादी करने से पहले अगर यह दुनिया खत्म हो जाती है तो मेरे क्लोसेट में टंगे 12 कपड़ों में से किसी एक को पहनाकर मुझे दफना देना. ये सारे वो कपड़े हैं जो मैं अपनी शादी में पहनने वाली थी, जो जून में होने वाली थी.”

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.