पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी का अस्थि स्थल बना सेल्फी पॉइंट, मंच पर चढ़े कई कार्यकर्ता

761

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर लोगों की दीवानगी इस हद तक देखने को मिली कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पुराने मुख्यालय यानी 11 अशोक रोड पर रखे गए प्रोग्राम में पीएम मोदी के मंच से जाने का बाद कार्यकर्ता वाजपेयी की फोटो के साथ ही सेल्फी लेने लगे. प्रोग्राम खत्म होते ही कार्यकर्ता मंच पर चढ़कर सेल्फी लेने लगे.

इस प्रोग्राम में कई राज्यों के बीजेपी स्टेट प्रेसिडेंट को भी बुलाया

आपको बता दें कि भाजपा के पुराने दफ्तर में पार्टी की तरफ से एक प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. इसमें कई राज्यों के बीजेपी स्टेट प्रेसिडेंट को भी बुलाया गया था और उन्हें अटल जी के अस्थि कलश सौंपे गए. इस दौरान पीएम मोदी और शाह भी मौजूद थे. उन्होंने ही सभी प्रेसिडेंट को अस्थि कलश सौंपे.

atal bihari vajpayee photo selfi asthi kalash yatra bjp amit shah narendra modi 1 news4social -

जिसके बाद से पूरे राज्य में अस्थि कलश यात्रा निकाली जाएगी

बता दें कि सभी स्टेट अध्यक्ष अपने-अपने राज्यों में अस्थि कलश लेकर जाएंगे, जिसके बाद से पूरे राज्य में अस्थि कलश यात्रा निकाली जाएगी. ये ही नहीं राजधानी से लेकर तालुका तक पूर्व पीएम अटल जी की कलश यात्रा और शोक सभा का आयोजन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: अटल जी की शोक सभा में बोले पीएम मोदी ‘वह सिर्फ नाम से ही नहीं निर्णयों में भी थे अटल’

atal bihari vajpayee photo selfi asthi kalash yatra bjp amit shah narendra modi 2 news4social -

बीजेपी ने सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन इंदिरा गांधी स्टेडियम में किया था

इस प्रोग्राम के दौरान पीएम मोदी, अमित शाह, सुषमा स्वराज, अटल बिहारी वाजपेयी की बेटी नमिता और दामाद रंजन भट्टाचार्य, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और भांजे अनु मिश्रा मौजूद थे. इससे पहले भी बीजेपी ने सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन इंदिरा गांधी स्टेडियम में किया था. उस दौरान भी तमाम पार्टी के दिग्गज पहुंचे. सभी नेताओं ने अटल जी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा था कि अटल जी एक पार्टी के नहीं बल्कि पूरे देश के नेता थे. आपको बता दें कि 19 अगस्त को अटल जी की अस्थियों को उत्तराखंड के हरिद्वार में विसर्जित किया गया था. इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, अध्यक्ष अमित शाह और कई नेता मौजूद थे.