महोबा- पूर्व सपा जिलाध्यक्षा बाबू मंसूरी के बेटे समेत तीन लोगों पर छेड़खानी के आरोप में रिपोर्ट दर्ज

महोबा: महोबा में पूर्व जिलाध्यक्षा के बेटे समेत तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है. एक युवती के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील व आपत्तिजनक मैसेज अपलोड करने के मामले को लेकर विभिन्न धाराओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आरोपियों द्वारा युवती को जान से मारने की धमकी

जी हां, शहर के एक मोहल्ला निवासी युवती की कुछ युवकों ने फर्जी फेसबुक आईडी बना ली थी. युवती के नाम से अश्लील मैसेज, फोटो और विडियो अपलोड की जा रही थी. साल 2016 से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर युवती को बदनाम करने की साजिश की जा रही थी. जैसे इस बारे में युवती के परिजनों को मिली तो उन्होंने इसका विरोध करते हुए ऐसा करने से मना कर दिया. जिस पर आरोपियों द्वारा युवती को जान से मरने की धमकी दी गई.

यह भी पढ़ें: हमीरपुर- बारिश से जर्जर हुआ बस डिपो, हादसा होने की आशंका

कोतवाली प्रभरी विक्रमाजीत सिंह का बयान

सोमवार को पीड़िता ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर सौंपी. इस तहरीर के आधार पर पुलिस ने पूर्व सपा जिलाध्यक्षा बाबू मंसूरी के पुत्र समेत अन्य तीन आरोपियों को हिरासत में लिया. इस पर धारा 354, 506 और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. इस पर कोतवाली प्रभरी विक्रमाजीत सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. जल्द ही सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा.

पूर्व सपा जिलाध्यक्षा बाबू मंसूरीका कहना मुकदमा होने की कोई जानकारी नहीं है 

इस पर पूर्व सपा जिलाध्यक्षा बाबू मंसूरी ने बताया है मुकदमा होने की कोई जानकारी नहीं है किसी ने उनके बेटे को फर्जी तरीके से बदनाम करने की साजिश रची है. विक्रमाजीत सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर ही रिपोर्ट दर्ज की गई है.