दोस्त नें मजाक में दिया लड़की को पानी में धक्का, लड़की के साथ हुआ ख़तरनाक हादसा

979

अमेरिका के वाशिंगटन शहर में एक दिल दहलादेने वाला हादसा हुआ हैं। जिसमें एक दोस्त नें अपनी महिला दोस्त को 60 फुट ऊंचे पुल से पानी में धक्का दे दिया। अचानक पानी में गिरने से लड़की के फेफड़ों और पसलियों में चोट लग गई। हादसे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। लोग इस विडियो को बढ-चढ कर देख रहे हैं।

washington vancouver friend pushes girl from 60 foot bridge prank goes wrong 1 news4social -

16 वर्षीय जॉर्डन हॉलगरसन रिवर घूमने आई थी। वहां मजाक-मजाक में एक दोस्त नें जॉर्डन को 60 फुट ऊंचे ब्रीज से नीचे पानी में धक्का दे दिया। जॉर्डन नें बताया की वह ब्रीज पर अपने दोस्तों के साथ गई थी, मेरे सभी दोस्त काउंटडाउन कर रहे थे। मैंने कहा काउंट मत करों क्योंकि मैं तैयार नहीं थी, जिसके बाद मेरी एक दोस्त नें मुझे अचानक से धक्का दे दिया और मैं 60 फुट ऊंचे ब्रीज से सीधे नीचे पानी में गिर गई। पानी में गिरने में मुझे चोटें आई।

washington vancouver friend pushes girl from 60 foot bridge prank goes wrong 2 news4social -

आपको बता दे की यह ब्रीज अमेरिका में बहुत फेमस है यहाँ पर लोग अक्सर पानी में छलांग लगाने के लिए ही आते ही। ब्रीज से धक्का लगने के बाद जॉर्डन सिर के बल पानी में जा गिरी उन्हें फेफड़ों और पसलियों में चोट आई हैं। जिस दोस्त नें जॉर्डन को धक्का दिया उसनें बाद में जॉर्डन से माफ़ी भी मांग ली। जॉर्डन अभी अस्पताल में भर्ती है जहां पर उनका इलाज चल रहा हैं डॉक्टर बता रहे है की वह जल्दी ही ठीक हो जाएँगी।