Bigg Boss 14: Jaan Kumar Sanu के सपोर्ट में आईं Gauahar Khan

542
Bigg Boss 14: Jaan Kumar Sanu के सपोर्ट में आईं Gauahar Khan

मुंबई: ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ में गौहर खान (Gauahar Khan) घर के भीतर सीनियर कंटेस्टेंट बन कर गई थीं, जहां पर उन्होंने हमेशा सच का साथ दिया था और उसके लिए खड़ी भी रही थी. सच के लिए कई बार उन्हें कंटेस्टेंट के खिलाफ भी जाना पड़ा, पर वह सच्चाई पर टिकी रहीं. वैसे ही अब एक बार फिर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) द्वारा नेपोटिज्म के कमेंट के बाद गौहर खान ने जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को सपोर्ट किया है.

दरअसल जब राहुल वैद्य ने  जान कुमार सानू पर नेपोटिज्म का कमेंट किया तो ऐसे में सोशल मीडिया पर गौहर ने लिखा कि इन दिनों नेपोटिज्म सबसे आसान विषय है self-attention पाने का. उन्होंने साथ ही यह भी लिखा कि जान कुमार सानू आपको गर्व महसूस होना चाहिए कि आप के पिता  Legend  हैं साथ ही आप घर के अंदर जान कुमार सानू के तौर पर आए हैं आप जो हैं वह हैं किसी की चिंता ना करिए और खुश रहें.

गौहर के इस पोस्ट के बाद से लोग उन्हें जान कुमार सानू को लेकर कई सवाल पूछ रहे हैं, साथ ही उनके इस कमेंट की काफी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: किस कारण से सारनाथ विश्व में मशहूर है?

आपको याद दिला दें कि हाल ही में मंगलवार के एपिसोड में जान कुमार सानू ने माराठी भाषा को लेकर एक विवादित बात कह दी थी. जिसके बाद चैनल ने माफी मांगी. इस मामले पर बुधवार के एपिसोड में जान कुमार सानू ने भी माफी मांगी.

Source link