गोडसे को पूजने वालों से हमें सीख नहीं लेनी- केरल सीएम

291
गोडसे को पूजने वालों से हमें सीख नहीं लेनी- केरल सीएम
गोडसे को पूजने वालों से हमें सीख नहीं लेनी- केरल सीएम

बीजेपी केरल में जन रक्षा यात्रा किया। जिसके बाद से ही केरल में सियासी संग्राम चरम पर आ चुका है। जी हाँ, केरल के सीएम ने बीजेपी पर बड़ा पलटवार किया है। आपको याद दिला दें कि हाल ही में बीजेपी के दिग्गज नेता केरल में जन रक्षा यात्रा किया, जिसके बाद से ही केरल के सीएम बीजेपी पर पलटवार करते नजर आ रहे है। दरअसल, केरल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या होने के विरोध में बीजेपी ने ये यात्रा किया था। इस यात्रा के दौरान केरल पूरी तरह से भगवा रंग में डूब गया था। आइये खबर पर एक नजर डालते हैं….

आपको बता दें कि केरल में बीजेपी द्वारा जन रक्षा यात्रा के बाद राज्य के सीएम पिनरई विजयन ने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर आरोप लगाएं है। यहाँ तक सीएम ने बीजेपी को इतिहास याद दिलाते हुए बड़ा पलटवार किया है।


गोड्से को पूजने वालें हमें नहीं सिखाएं….

केरल के सीएम ने गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर भी बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। जी हाँ, सीएम ने कहा कि गोडसे को भगवान बोलने वालों से हमें शांति की सीख लेने की जरूरत नहीं है। कौन कितना शांति की बात करता है ये जनता जानती है।

बीजेपी केरल में जन रक्षा यात्रा किया। जिसके बाद से ही केरल में सियासी संग्राम चरम पर आ चुका है। जी हाँ, केरल के सीएम ने बीजेपी पर बड़ा पलटवार किया है। आपको याद दिला दें कि हाल ही में बीजेपी के दिग्गज नेता केरल में जन रक्षा यात्रा किया, जिसके बाद से ही केरल के सीएम बीजेपी पर पलटवार करते नजर आ रहे है। दरअसल, केरल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या होने के विरोध में बीजेपी ने ये यात्रा किया था। इस यात्रा के दौरान केरल पूरी तरह से भगवा रंग में डूब गया था। आइये खबर पर एक नजर डालते हैं.... आपको बता दें कि केरल में बीजेपी द्वारा जन रक्षा यात्रा के बाद राज्य के सीएम पिनरई विजयन ने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर आरोप लगाएं है। यहाँ तक सीएम ने बीजेपी को इतिहास याद दिलाते हुए बड़ा पलटवार किया है। गोड्से को पूजने वालें हमें नहीं सिखाएं.... केरल के सीएम ने गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर भी बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। जी हाँ, सीएम ने कहा कि गोडसे को भगवान बोलने वालों से हमें शांति की सीख लेने की जरूरत नहीं है। कौन कितना शांति की बात करता है ये जनता जानती है। हम डरने वाले नहीं है..... जी हाँ, आपको बता दें कि केरल के सीएम ने साफ शब्दों में कहा कि हम किसी से डरने वाले नहीं है, हम अपना काम कर रहें है। साथ ही सीएम ने ये भी कहा कि बीजेपी हमें डराने की कोशिश कर रही है, लेकिन हम डरने वालें नहीं है। बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप.... केरल के सीएम यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि केरल में जो हत्याएं हो रही हैं, उसके लिए आरएसएस ही जिम्मेदार है। बीजेपी हमें बदनाम करने की कोशिश कर रही है। साथ ही सीएम ने ये भी कहा कि जो भी हत्याएं हो रही है, उसका कनेक्शन आरएसएस से है।


हम डरने वाले नहीं है…..

जी हाँ, आपको बता दें कि केरल के सीएम ने साफ शब्दों में कहा कि हम किसी से डरने वाले नहीं है, हम अपना काम कर रहें है। साथ ही सीएम ने ये भी कहा कि बीजेपी हमें डराने की कोशिश कर रही है, लेकिन हम डरने वालें नहीं है।


बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप….

केरल के सीएम यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि केरल में जो हत्याएं हो रही हैं, उसके लिए आरएसएस ही जिम्मेदार है। बीजेपी हमें बदनाम करने की कोशिश कर रही है। साथ ही सीएम ने ये भी कहा कि जो भी हत्याएं हो रही है, उसका कनेक्शन आरएसएस से है।