BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, वापस आया अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग वाला ये 400 रुपये से कम का प्लान

748
BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, वापस आया अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग वाला ये 400 रुपये से कम का प्लान

BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, वापस आया अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग वाला ये 400 रुपये से कम का प्लान

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने आज अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए एक बड़ा ऐलान किया है। दरअसल BSNL अपने यूजर्स के लिए एक खास रिचार्ज प्लान को वापस लेकर आई है। कंपनी ने अपने सभी टेलीकॉम सर्किलों में 398 रुपये के ट्रूली अनलिमिटेड प्लान (Truly Unlimited Plan) को तत्काल प्रभाव लागू कर दिया है। बीएसएनएल का 398 रुपये वाला ये प्रीपेड कॉम्बो ऑनलाइन क्लासेस (Online Classes) और घर से काम करने (Work from Home) वालों के लिए काफी मददगार साबित होगा। क्योंकि ये प्लान अनलिमिटेड डेटा और फ्री वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। 

ये भी पढ़ें:- आधार कार्ड से जुड़ी ये दो जरूरी सर्विस, UIDAI ने दी जानकारी’, ‘news’);” title=”Aadhaar कार्ड होल्डर्स के लिए Alert! बंद हुई आधार कार्ड से जुड़ी ये दो जरूरी सर्विस, UIDAI ने दी जानकारी “>Aadhaar कार्ड होल्डर्स के लिए Alert! बंद हुई आधार कार्ड से जुड़ी ये दो जरूरी सर्विस, UIDAI ने दी जानकारी

BSNL के 398 रुपये वाले प्लान के फायदे
KeralaTelecom की रिपोर्ट के मुताबिक, 398 रुपये वाले प्रीपेड वाउचर में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉलिंग मिनट्स मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स हर दिन 100 एसएमएस भी फ्री भेज सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है। इस प्लान की खास बात यह है कि यूजर्स इन 30 दिनों के दौरान FUP लिमिट की चिंता किए बगैर अनलिमिटेड डाउनलोड्स और अपलोड्स कर सकते हैं। बीएसएनएल का ये प्लान सभी टेलीकॉम सर्किलों में नए और मौजूदा प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों दोनों के लिए उपलब्ध होगा, भले ही उनका मौजूदा टैरिफ योजना कुछ भी हो। ग्राहक ऑनलाइन और रिटेल शॉप पर जा कर रिचार्ज करा सकते हैं। 

ये भी पढ़ें:- सस्ते में Realme के स्मार्टफोन्स खरीदने का मौका, पहली बार मिल रही है 17000 रुपये तक की छूट

आपको बता दें कि इस साल जनवरी में जब BSNL का यह रिचार्ज प्लान पहली बार आया था तो उस समय यह केवल चेन्नई और हरियाणा सर्किल्स के लिए सीमित था। उसके बाद इस प्लान को प्रमोशनल ऑफर के तहत देश भर के यूजर्स के लिए उपलब्ध करा गया। यह प्रमोशनल ऑफर 8 जुलाई 2021 तक वैलिड था। लेकिन अब कंपनी ने इस प्लान को मिले अच्छे एक्सपीरियंस के कारण इस प्लान को सभी सर्किल में हमेशा के पेश कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: क्या मुख्यमंत्री अपने राज्य से income tax को हटा सकता है ?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi, sports hindi news, Bollywood Hindi News, technology and education etc.

Source link