गुजरात: अवैध संबंध को छुपाने के लिए एक माँ ने अपने नाजायज नवजात बच्चे के साथ किया यह काम

1478
http://news4social.com/?p=53834

गुजरात में एक महिला ने अपने नाजायज संबंध को छुपाने के लिए अपने डेढ़ महीने बच्चे के साथ वो काम किया है जिसे सुनकर किसी की भी रूह काँप जायेगी। आइये जानते है क्या है पूरा मामला-

पुलिस कर्मियों ने बताया कि गुजरात के कायरा जिले में 23 मई को नहर में एक बच्चे की बॉडी मिली। पुलिस ने यह बात सोमवार को बताई। आशंका है कि वड़ोदरा की 30 साल की महिला ने अपने अवैध संबंध को छुपाने के लिए बच्चे को मार दिया था। पुलिस ने औरत को गिरफ्तार कर लिया है।

आसपास के कई अस्पतालों में एक जांच के साथ जांच हुई तो पुलिस ने पाया कि आशा राठोड नाम की महिला ने नडियाद सिविल हॉस्पिटल में एक बच्चे को जन्म दिया था। पुलिस ने अपनी जांच में बच्चे की बॉडी को लेकर क्षेत्रीय अस्पतालों में जन्म प्रमाण पत्रों को खंगाला तब जाकर यह पता चला।

New born baby 1 -

काथलाल पुलिस स्टेशन की रिपोर्ट के अनुसार, आशा राठौड़ की शादी 2009 में हुई थी। इसके बाद उसके दो बच्चे हुए। 2015 से वह अपने पति से कोर्ट में लड़ रही है तब से वह अकेले रह रही है।

पुलिस जब आशा के घर गयी और उससे पूछताछ की तो पहले वह साफ़ इंकार कर गयी। लेकिन जब पुलिस ने नवजात बच्चे की बॉडी मिलने के संबंध में उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया और पुलिस के सामने साड़ी सच्चाई उगल दी।

यह भी पढ़ें: अपनी उम्र से आधी उम्र की युवती के साथ IAS अफसर का अश्लील वीडियो वायरल

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसने ऐसा अपना अवैध संबंध को छुपाने के लिए किया। उसने बताया कि उसका एक आदमी के साथ अवैध संबंध था। उसने अपनी बच्ची को समाज के तानों और नियमों से बचाने के लिए उस नवजात शिशु का गला दबाकर मार दिया। उसके बाद उसकी बॉडी नहर में फेंक दी।

पुलिस ने बताया कि उसके ऊपर मर्डर का चार्ज लगाया गया है और वह पुलिस कस्टडी में है।