बलात्कारी राम रहीम ने अपनी जमानत अर्जी ली वापस

बलात्कारी राम रहीम ने अपनी जमानत अर्जी ली वापस

गुरमीत राम रहीम रेप और हत्या के मामले में सजा काट रहे है. वह रोहतक जेल में बंद है और उन्होंने अपनी जमानत याचिका को बिना किसी शर्त के वापस ले ली है. बता दें कि राम रहीम ने खेती-बाड़ी करने के लिए 42 दिनों की जमानत याचिका की मांग की थी.


वहीं सिरसा के आसपास के गांवों में रहने वाले लोगों ने मिलकर जिला कलेक्टर को इस मामले पर ज्ञापन सौंपा था. सिरसा के लोगों का मानना था कि गुरमीत राम रहीम अगर जेल से बाहर आ जाएगा, तो एक बार फिर पंचकूला में हिंसा जैसे हालात बन जाएगें.


सिरसा स्थानीय लोग गुरमीत राम रहीम को पैरोल न दिया जाने की मांग कर रहे थे. ऐसा माना जा रहा है कि पैरोल कि याचिका खारिज होने के डर से राम रहीम के वकीलों ने याचिका को वापस ले लिया है. अगर याचिका लॉ एंड ऑर्डर खराब होने की आशंका में पैरोल याचिका खारिज की जाती, तो बलत्कारी राम रहीम को भविष्य में पैरोल लेने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता.

यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश में युवती को प्यार करने की मिली इतनी बड़ी सजा

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या और 2 साध्वियों के साथ रेप के मामले में राम रहीम रोहतक जेल में सजा काट रहा है. दोषी राम रहीम के पैरोल के लिए रोहतक जेल प्रशासम ने सिरसा जिला प्रशासन को इस मुद्दे पर खत भी लिख दिया था. खबरो के मुताबिक स्थानीय प्रशासन राम रहीम को पैरोल पर रिहा करने के पक्ष में नही था.