महिला ने बुजुर्ग को फ्लैट में बुलाकर किया ऐसा काम

348
महिला ने बुजुर्ग को फ्लैट में बुलाकर किया ऐसा काम

दिल्ली से सटे गुरूग्राम के हरसरू गांव की रहने वाली एक महिला ने बुजुर्ग को अपने जाल में फंसाया है. जिसके बाद महिला ने उस बुजुर्ग के साथ ऐसी अश्लील हरकते की है. जिससे सुनकर आपके होश उड जाएगें कि कोई महिला पैसों के लिए ऐसा भी कर सकती है. बता दें कि एक महिला ने बुजुर्ग व्यक्ति को धोके से कोल्ड ड्रिंक पिला दी.


जिसके बाद महिला ने उस बुजुर्ग की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. ऐसा करके उसने कई प्रॉपर्टी खुद के नाम करवा लिया. महिला को मना करने के बावजूद भी वह लगातार ऐसी करने लगी थी. जिसके बाद बुजुर्ग ने महिला से तंग आकर उसकी शिकायत पुलिस में कर दी.


जिसके बाद पुलिस ने तुंरत कार्रवाही करते हुए उस महिला को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, सरकारी विभाग से रिटायर्ड बुजुर्ग की उनके भाई के ड्राइवर ने एक महिला से अप्रैल में मुलाकात करवाई थी. उस महिला ने अपने बच्चों के स्कूल में एडमिशन के लिए बुजुर्ग से सिफारिश की थी. इसके बाद उन दोनों के बीच मुलाकात कीसी न कीसी बात को लेकर होती ही रहती थी.

imgpsh fullsize anim 10 5 -


पुलिस का कहना है कि एक दिन उसने बुजुर्ग को अपने फ्लैट पर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद बुजुर्ग व्यक्ति बेहोश हो गया. होश में आने के बाद बुजुर्ग बेसुध हालत में अपने घर पहुंचा. वहीं कुछ दिन बाद ही महिला ने बुजुर्ग को बताया कि बेहोशी के दौरान उसने अपने साथ कुछ अंतरंग वीडियो बनाए थे, जो उसके मोबाइल में मौजूद हैं. बस यहीं से ब्लैकमेलिंग का खौफनाक खेल महिला ने शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें : लड़की का शव बरामद होने पर पिता ने जताई रेप की आशंका

महिला उसी दिन से बुजुर्ग से पैसों की मांग करने लगी थी. इतना ही नही उसने वीडियों की धमकी देकर उससे पहले ही हरसरू में एक जमीन को अपने नाम करवा लिया था, साथ ही साथ गुरूग्राम के सेक्टर 92 में फ्लैट के कागजों पर भी अपना कब्जा कर लिया था. जिसके बाद उसने एक फ्लैट की भी मांग की थी. वह आय दिन ऐसे ही मांगे करने लगी थी. जिसके चलते बुजुर्ग व्यक्ति ने उसकी शिकायत पुलिस में कर दी. फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.