हार्दिक ने खेला मास्टर स्ट्रोक, लिया यू-टर्न!

672
हार्दिक ने खेला मास्टर स्ट्रोक, लिया यू-टर्न!
हार्दिक ने खेला मास्टर स्ट्रोक, लिया यू-टर्न!

गुजरात चुनाव को लेकर घमासान जारी है, ऐसे में हार्दिक पटेल मास्टर स्ट्रोक खेलते नजर आ रहे है। जी हाँ, हार्दिक पटेल अब चुनावी रंग के इस माहौल में सियासी दांव पेंच लगाते नजर आ रहे है। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

आपको बता दें कि जहां एक तरफ कांग्रेस हार्दिक को लेकर अपना स्टैंड क्लीयर कर चुकी है, तो वही दूसरी तरफ हार्दिक ने कांग्रेस को चेतावनी दे डाली। जी हाँ, हार्दिक ने ट्वीट कर कांग्रेस से आरक्षण को लेकर जवाब मांगा, अब ये आरक्षण कांग्रेस के लिए कैसे मुसीबत बन सकती है, ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

dsrf -

खबर के मुताबिक, गुजरात चुनाव में हार्दिक पटेल को साथ आने का निमंत्रण दे चुकी कांग्रेस के सामने पाटीदार नेता आरक्षण की गुगली फेंक दी, अब सारा दामोदार राहुल गांधी के कंधे पर आ गया है कि आखिर वो कैसे हार्दिक की बात को मानते है?

 

हार्दिक का मास्टर स्ट्रोक….

आपको बता दें कि हार्दिक पटेल ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कांग्रेस को चेतावनी दी कि 3 नवंबर 2017 तक पाटीदारों को संवैधानिक आरक्षण देने पर अपना रुख साफ करे और बताए कि वह संवैधानिक आरक्षण कैसे देगी? साथ ही हार्दिक ने ये भी कहा कि अगर कांग्रेस नहीं रूख साफ करेगी तो अमित शाह जैसा हाल होगा।

आपको याद दिला दें कि सूरत में अमित शाह की रैली में पाटीदारों ने जमकर बवाल मचाया था, जहां कुर्सियां फेंकी जाने के साथ ही शाह के विरोध में नारे लगाए थे।

गौरतलब है कि हार्दिक अब उसे ही सपोर्ट करेंगे, जो उनकी आरक्षण की मांगो को पूरी कर देगा।