बिहार में सेक्स रैकेट के शक के दायरे में विधायक समेत कई रसूखदार

1419
बिहार में सेक्स रैकेट के शक के दायरे में विधायक समेत कई रसूखदार

बिहार की राजधानी पटना में कई जगहों पर सेक्स रैकट का खुलासा किया गया है. इन दिनों सफेदपोश नेताओं और रसूखदारों इसमें शामिल हो रहे है. एक ऐसा ही मामला भोजपुर जिले से सामने आया है. इस दलदल में फंसी एक नाबालिग लड़की ने पुलिस को इस जिस्म फिरोशी के धंधे के बारे में बताया हैं. जिसके बाद पुलिस ने तुंरत ही कार्रवाहीं करते हुए बहुत बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया हैं.


बता दें कि नाबालिग ने पुलिस और कोर्ट में बताया है कि उसे संचालिका के कहने पर आरा, पटना और लखनऊ के कई नेताओं एंव रसूरदारों के पास जिस्म फिरोशी के लिए ले जाया जाता था. सेक्स रैकट को चलाने वाली अनिता देवी उसे एक विधायक , इंजीनियर और ठेकेदार के पास ले जाती थी. हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि वह विधायक कौन थे और वो किस पार्टी के है.

फिलहाल पीड़िता के भाई की तहरीर पर एफआईआर दर्ज करके सेक्स रैकेट का खुलास करते हुए, उसे चला रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं. जिसमें एक महिला शामिल थी. पुलिस ने अनीता देवी से पुछताछ की. जिसमें अनीता ने बताया कि वह आरा के संदेश थाना के मनियछ गांव की रहने वाली है. और उसके पति से उसका तलाक 2003 में हो चुका था.

imgpsh fullsize anim 72 -


इसके बाद वह आरा बहुत से लोगों के घरों में झाड़ू पोछे का काम करती थी. आरा के बाद वह पटना बस स्टैंड के पास किराये के मकान में रहती थी. जहां पहले से परिचित आरा के रमगढ़िया मुहल्ले की रहने वाली लाली नामक एक महिला एक नाबालिक को लेकर आई थी. जिसके बाद उस नाबालिक को देह व्यापार के लिए पटना सचिवालय के क्वार्टर नंबर -28 में लेकर गये और इसके बाद नाबालिग अनीता के घर से मोबाइल लेकर फरार हो गई.

यह भी पढ़ें : भीड़ ने शक के आधार पर किन्नर को उतारा मौत के घाट

जिसे ढूढ़ने के लिए अनिता आरा थी और पुलिस के हत्थे चढ़ गई. वहीं पुलिस का कहना है कि जो भी इस मामले में शामिल है किसी को नहीं छोड़ा जाएगा. फिलहाल फोटो के आधार पर पीड़िता ने इंजीनियर की पहचान कर ली है. इस सेक्स रैकेट में सफेदपोश व रसूखदारों के नाम सामने आने से बिहार के सियासी गलियारे में हचलच मच हुई हैं. पीड़िता के बयान पर बिहार महिला आयोग भी इस मामले पर कड़ी नजर बनाए हुई है.