Sonu Nigam से 15 साल छोटी हैं उनकी वाइफ, 7 साल की डेटिंग के बाद की थी शादी

Sonu Nigam से 15 साल छोटी हैं उनकी वाइफ, 7 साल की डेटिंग के बाद की थी शादी

नई दिल्ली: बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) की आवाज का दीवाना कौन नहीं होगा. सोनू निगम ने इंडो-पॉप म्यूजिक के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा और उसके बाद उन्होंने ऐसे-ऐसे गाने गाए कि लोग उनके दीवाने बन बैठे. सोनू निगम ने जब फिल्म ‘बॉर्डर’ का ‘हमें जब से मोहब्बत हो गई है’ गाना गाया होगा, तो उन्हें ये नहीं पता होगा कि ये गाना उनके जीवन में प्यार की बरसात करने वाला है. सोनू निगम के इस गाने ने उनके लव लाइफ की शुरुआत की थी.

सोनू निगम ने 2002 में मुधरिमा से शादी की, लेकिन इसके पीछे सात साल की लंबी लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुधरिमा (Madhurima Nigam) सोनू से करीब 15 साल छोटी हैं और दोनों ने करीब 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया और तब शादी का फैसला लिया. इतने लंबे डेट के बीच प्यार और शादी की कहानी भी बहुत दिलचस्प हैं. बहुत कम लोगों को पता है कि मुधरिमा सोनू के आवाज की दीवानी थीं और जब उनसे पहली बार मिलीं तो वह उनके व्यक्तित्व की भी दीवानी हो गईं.

1995 में मिले थे पहली बार
एक्ट्रेस मधुरिमा हिंदी सहित साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी है. 24 दिसंबर, 1995 को एक फंक्शन में सोनू ने उन्हें पहली बार देखा था. उनकी खूबसूरती के साथ उनका नेचर उन्हें बहुत पसंद आया. दोनों ने एक दूसरे से जान-पहचान बढ़ानी शुरू कर दी और धीरे-धीरे एक दूसरे से प्यार का सिलसिला भी शुरू होने लगा.

सोनू लव सॉन्ग सुनाकर करते रहे इंप्रेस
डेटिंग पर जब भी सोनू और मधुरिमा जाते थे तो लव सॉन्ग सोनू उन्हें जरूर सुनाते थे. बता दें कि मधुरिमा के दिल में सोनू के लिए प्यार फिल्म ‘बॉर्डर’ के गाने ‘हमें तुमसे मोहब्बत हो गई है’ को सुनने के बाद ज्यादा जागा था. यही कारण था कि सोनू मुधरिमा को हमेशा लव सॉन्ग सुनाते रहते थे.

सात साल की डेटिंग के बाद लिया फैसला
सोनू निगम और मधुरिमा ने एक दूसरे को 7 साल तक डेट किया और तब फैसला लिया कि वे शादी करेंगे. उनकी ये डेटिंग उनकी बॉन्डिंग और लव की मिसाल है. बहुत कम कपल्स के बीच इतनी लंबी डेटिंग होती है.

उम्र और कास्ट आने लगी जब आड़े
14 फरवरी 2002 को मधुरिमा और सोनू ने शादी की, लेकिन उससे पहले बहुत ही झंझावात झेले. मुधरिमा सोनू से करीब 15 साल छोटी थीं. सबसे पहली समस्या यहां परिवार वालों को आई. इसके बाद मुधरिमा बंगाली थीं, इसलिए कास्ट को लेकर भी दिक्कत आई, लेकिन प्यार के आगे सब कुछ फीका रह गया और दोनों शादी कर ली.

पांच साल बाद हुआ बेटे नेवान का जन्म
सोनू और मधुरिमा की शादी के पांच साल बाद उनका बेटा नेवान हुआ. मधुरिमा की तरह ही नेवान भी सोनू की आवाज का दीवाना है और अपने पापा के साथ गाना गाने का शौक रखता है.

मधुरिमा हैं सोनू की डिजाइनर
सोनू की कास्ट्यूम डिजाइनर उनकी वाइफ मधुरिमा हैं. सोनू कहीं भी जिस आउटफिट में नजर आते हैं वह उनकी वाइफ का क्रिएशन होता है. बता दें कि मधुरिमा का अपना काउचर ब्रांड है ‘मधुरिमा निगम’.

खबरें पढ़ें:क्या फेविपिराविर दवा कोरोना के इलाज में सहायता करती है?

Source link