राम मंदिर पर गृह मंत्री अमित शाह का यह बयान आया सामने

245
राम मंदिर
राम मंदिर पर गृह मंत्री अमित शाह का यह बयान आया सामने

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए राम मंदिर निर्माण पर बड़ा बयान सामने आया है, . शाह ने कहा कि 4 महीने के अंदर अयोध्या में राम मंदिर बनने जा रहा है। अमित शाह का साथ ही यह बयान भी सामने आया अभी कुछ समय पहले सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या के लिए फैसला दिया, 100 वर्षों से दुनिया भर के भारतीयों की मांग थी कि वहां राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर बनना चाहिए. राम मंदिर की दशकों पुरानी मांग का जिक्र करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि हर कोई राम मंदिर निर्माण चाहता था, लेकिन कांग्रेस और उसके वकील कोर्ट में इसके सामने रोड़ा अटकाते रहते थे. शाह ने कहा, ‘कांग्रेस के नेता और वकील कपिल सिब्बल कोर्ट में कहते थे कि अभी केस मत चलाइये, क्यों भाई आपके पेट में क्यों दर्द हो रहा है?’

ilykutfg -

राम मंदिर समेत दूसरे तमाम मुद्दों पर घेरते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस न विकास कर सकती है, न देश को सुरक्षित कर सकती है और न देश की जनता की जन भावनाओं का सम्मान कर सकती है।

यह भी पढ़ें : विरोध प्रदर्शन देख गृह मंत्री ने पहली बार नागरिकता कानून में बदलाव के दिये संकेत

राम मंदिर पर चल रहें विवादों को लेकर कई दशकों से चर्चा हो रही थी और इस ऐतिहासिक फैसला आने के बाद से ही पूरे देश में संतोष का माहौल बना हुआ है. वहीं दूसरी ओरअब सभी यह राह देख रहें है. कब राम का भव्य मंदिर बनेगा और लोगों को भगवान के दर्शन करने का मौका मिलेगा.