लव मैरिज करने पर परिजनों ने अपनी बेटी को दी इतनी बड़ी सजा

लव मैरिज करने पर परिजनों ने अपनी बेटी को दी इतनी बड़ी सजा

नोएडा के जेवर इलाके में परिवार वलों ने दूसरी जाती से शादी करने पर अपनी ही लड़की को जान से मार दिया. क्योंकि उसने अपने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर दूसरी जाती के लड़के से लव मैरिज कर ली थी. जिसका ख़ामियाज़ा उसे भुगतना पड़ा.


जब मृतक के पति को इस बात का पता चला तो उसने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी. मृतक महिला के पति सुनील ने बताया कि उसकी पत्नी निशा को उसके मायके वाले काफी समय से उसे बहला फुसला कर उसे बुला रहे थे. जिसके बाद वह अपने परिवार वालों से मिलने के लिए चली गई और उसके परिवार वालों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.


निशा की हत्या करने के बाद उसके मायके वाले फरार हो गए. वहीं, इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही सुनील की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


बता दें कि सुनील दूसरे गांव का रहने वाला था. निशा के मायके वाले ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र के दुस्तमपुर गांव में रहते थे. निशा ने सुनील के साथ लव मैरिज कर ली थी. जो निशा के मायके वालों को बिल्कुल भी नही पसंद था. अपनी झूठी शान की खातिर निशा के परिवार वालों ने अपनी ही बेटी का कत्ल कर दिया

यह भी पढ़ें : छोटी सी बात पर पति ने दिया तलाक, महिला के जेठों ने की सारी हदे पार


फिलहाल पुलिस इस मामले पर केस कर जांच पड़ताल में जुट गई है, साथ ही फरार हुए आरोपी की तलाश भी जारी है.