Wednesday, August 12, 2020
Home Breaking News Hindi जानिए किन राशियों के लिए गुरूवार का दिन रहेगा शुभ?

जानिए किन राशियों के लिए गुरूवार का दिन रहेगा शुभ?

- Advertisement -

मेष

आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है। लंबे समय तक बहुत अधिक परिश्रम के परिणाम एक आवेगी निर्णय से पूर्ववत हो सकते हैं। एक तनावपूर्ण सुबह के बाद, आप बच्चों के साथ समय बिताना चाहते हैं, उनके बचकाने खेल में सहयोग कर सकते है।

वृष

इस दिन, आप अपने विचारों और भावनाओं को बहुत स्पष्ट रूप से व्यक्त करने और संवाद करने में सक्षम होंगे, कार्य के दौरान आपके वरिष्ठों के प्रति संवेदनशील और मददगार होने की संभावना है।, आपको आज किसी भी कठिनाई या निराशा का सामना करने की संभावना नहीं है। आप उस दिन को अच्छी तरह से व्यतीत करेंगे।

मिथुन

आपकी संवेदनशील और भावनात्मक प्रकृति आपके लिए एक समस्या साबित होगी। इसलिए आपको अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने की आवश्यकता है। व्यक्तिगत संबंधों की बात करें तो सावधानी से चलें। आपको उस विशेष व्यक्ति को प्रपोज करने से पहले बेहतर समय का इंतजार करने की जरूरत है।

कर्क

आप एक खुशी के मूड में होंगे। आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें आप निपुण होंगे। वित्तीय मामले आपको उलझन में डाल देंगे, यहां तक ​​कि एक क्षुद्र मुद्दा भी तनाव पैदा करेगा। यह एक रंगीन दिन होगा, खुशहाल ख़बरों के साथ।

सिंह

आप आज अपने काम को लेकर बेहद गंभीर रहेंगे और अपने कामों को पूरा करने के लिए लगन से काम करेंगे। आपको अपनी परियोजनाओं के बारे में ध्यान केंद्रित और अनुशासित किया जाएगा। आपको अपनी कार्यशैली में सुधार करने की आवश्यकता महसूस होगी।आज व्यापारी अच्छे वित्तीय लाभ की उम्मीद कर सकते हैं।

कन्या

आपको साझेदारी के उपक्रमों से अपनी दूरी बनाए रखने की सलाह देते हैं। आप अकेले बहुत बेहतर हैं और भगदड़ मचाने की क्षमता रखते हैं। अपने आप को छोड़ दिया, आप अपने कार्यक्षेत्र के सबसे अच्छे प्रबंधक हैं। आज आप अधिक से अधिक सफलता प्राप्त करने के लिए अपने अधीन लोगों को एकजुट करके उनका समर्थन हासिल करेंगे।

तुला

आपके स्वभाव के कारण आपको लाभ मिलने की संभावना है। कार्यालय में उच्च अप आपके कौशल और अच्छी तरह से काम करने की क्षमता का ध्यान रखेगा। आपके कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रोत्साहित और प्रेरित करेंगे।

वृश्चिक

अफवाहों पर विश्वास करने से बुरी स्थिति पैदा हो सकती है। अलग होने और बाहर खड़े होने के आपके प्रयास अच्छी तरह से भुगतान करेंगे।

धनु

दिन की शुरुआत एक उज्ज्वल नोट पर होगी और घर के सामने, अपने साथी के साथ काम साझा करने से घर का माहौल शांतिपूर्ण और सामंजस्यपूर्ण रहेगा। जीवन साथी के लिए प्यार इजहार करने का अच्छा दिन है।

मकर

कभी-कभी आप अपने दृष्टिकोण में बहुत प्रत्यक्ष होते हैं और अक्सर अंत में अपने करीबियों को बुरी तरह से चोट पहुंचाते हैं। पुराने रिश्तों को बहाल करने के प्रयास करेंगे, लेकिन, तालमेल बेहतर बनाने का आपका संघर्ष उतना सफल नहीं हो सकता जितना आप चाहते हैं। उन पड़ोसियों से दूर रहें जो आपके परिवार के संघर्षों में आग में ईंधन जोड़ना चाहते हैं।

कुंभ

प्रतिकूल परिस्थितियों से निपटने में सक्षम है। और, यह प्रवृत्ति आज भी आपको एक अच्छे स्थान पर बनाए रखेगी। दुविधाओं और समस्याओं का समाधान, आप अपनी प्रियतमा के साथ एक शांत, रोमांटिक शाम बिताएंगे।

यह भी पढ़ें :जाने क्या था भगवान राम के धनुष का नाम?

मीन

दैनिक जीवन की सांसारिक दिनचर्या अंततः आपके साथ हो जाएगी, और आप कहीं न कहीं यात्रा करने का प्लान बनाएंगे।

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular

कांग्रेस MLA के करीबी के सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भड़की हिंसा

यहां के पुलाकेशी नगर में मंगलवार रात भीड़ ने थाने और और कांग्रेस विधायक के आवास में तोड़फोड़ की.  Source link

16 अगस्त से माता वैष्णो देवी यात्रा शुरू, सरकार ने जारी किए दिशानिर्देश

16 अगस्त से माता वैष्णो देवी यात्रा शुरू होने जा रही है. Source link

बड़ा खुलासा: गलवान वैली झड़प से पहले ही चीन ने तिब्बत में तैनात कर दिए थे T-15 टैंक

नई दिल्ली: साल जून में भारत और चीन के सैनिकों के बीच पूर्वी लद्दाख की गलवान वैली में हुई हिंसक भिड़ंत केवल एक...

DNA ANALYSIS: कोरोना काल में श्रीकृष्ण के ‘दर्शन’, कोविड-19 से जूझने की शक्ति हैं ‘गोविंद’

नई दिल्ली: भगवान श्री कृष्ण का एक नाम गोविंद भी है. इसलिए आप इसे Covid-19 के दौर में भगवान गोविंद के वो मंत्र...