Wednesday, August 12, 2020
Home Breaking News Hindi जानिए शुक्रवार का दिन किन राशियों के लिए रहेगा शुभ?

जानिए शुक्रवार का दिन किन राशियों के लिए रहेगा शुभ?

- Advertisement -

मेष

सितारे आज सचेत कर रहे है की आपको धोखे से बचने की जरूरत है। भले ही आप लोगों से एक कदम आगे रहने का प्रबंधन करते हैं, लेकिन आप रास्ते में कुछ दुश्मन बना सकते हैं। घर या वाहन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है।

वृष

इस दिन आपका मन अपने निजी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के प्रति आनंदित होने की संभावना है। आपके गर्म और अंतरंग रिश्ते आपके दिमाग में दिन भर रहेंगे, उनके साथ मिलकर घूमने से आपको बहुत खुशी और संतोष मिलेगा। आपको जिम्मेदारियों और कर्तव्यों के लिए किसी भी विचार को छोड़ने की संभावना नहीं है। आप बस अपने निकट और प्रियजनों को उच्च और खुश देखना पसंद करेंगे।

मिथुन

आप अपनी भावनाओं को एक तरफ रखेंगे और आज पूरी तरह से अपने काम पर ध्यान केंद्रित करें। आपको अपने आसपास के लोगों द्वारा की गई मांगों को पूरा करने में बहुत समय बर्बाद करना पड़ेगा। हालाँकि, आप जितनी अधिक माँगें पूरी करेंगे, उतनी ही उनकी अपेक्षाएँ बढ़ेंगी।

कर्क

प्रेमियों के जीवन में नया सकारात्मक मोड़। इससे शादी हो सकती है। आप संयुक्त परिवार के सभी सदस्यों को जोड़ने में भूमिका निभाएंगे और सफलता के साथ मिलेंगे। आप परंपरा और रिवाज का सम्मान करेंगे।

सिंह

आज आप काम के मोर्चे पर व्यस्त रहेंगे। स्वरोजगार करने वालों के लिए अच्छा दिन है। गृहिणियां घरेलू मामलों को लेकर बेहद व्यस्त रहेंगी। आप अपनी इच्छा के अनुसार काम कर पाएंगे।

कन्या

आप वास्तव में आज बहुत सख्त होंगे। पूर्वाभास, सकारात्मकता और अत्यंत कलात्मक क्षमताएँ प्रबल होंगी। आपको अपनी कला को आगे बढ़ाने की सलाह देते हैं। जीवन में आपकी गहरी अंतर्दृष्टि आपको समाज की बेहतर तरीके से सेवा करने में मदद करेगी।

तुला

आप आज विपरीत लिंग वालों की ओर आकर्षित होंगे। और इससे बहुत सारी दिलचस्प चर्चाएँ होंगी। आप आज दुनिया के अपने ज्ञान पर विस्तार करना चाहते हैं और अपने प्रयासों में सफल होंगे।

वृश्चिक

अगर आप किसी को आकर्षक बनाने के लिए खुद का विरोध करने में विफल रहते हैं, तो आप खुद को गंभीर समस्याओं में डाल सकते हैं। इसके बजाय अपनी रचनात्मक ऊर्जाओं पर ध्यान केंद्रित करें, और जीवन के सरल सुखों में आनंद लें।

धनु

आज आप अत्यधिक संतुलित महसूस करेंगे। एक पारिवारिक व्यक्ति होने के नाते, आप अपना समय घर पर समान रूप से समर्पित करते हैं और परिवार के प्रति जिम्मेदारियों को निभाते हैं। जब यह काम करने की बात आती है, तो आप आज आराम से हैं। शाम को प्रकृति की शांति का आनंद लें।

मकर

आप आशावाद और सकारात्मक ऊर्जा के साथ मुस्करा रहे हैं। इस तरह के मजबूत वाइब्स दिन के माध्यम से प्रवेश करेंगे और अंत तक ऊर्जा के स्तर को बनाए रखेंगे। आप अपने जीवनसाथी के साथ सहज, शांतिपूर्ण और सुंदर वैवाहिक जीवन का आनंद लेंगे।

कुंभ

विवाहित जोड़ों के लिए भी समान रूप से आनंदित दिन, क्योंकि वे एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे।

यह भी पढ़ें :महाभारत के भीषण युद्ध का हिस्सा क्यों नहीं बने थे विदुर ?

मीन

ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप किसी नजदीकी स्थान पर यात्रा या पिकनिक पर जाएंगे, बिना किसी पूर्व योजना के। हालांकि, यात्रा आरामदायक होगी और आपकी यात्रा की योजनाएं बिना किसी बाधा के चलेंगी। यहां तक कि अगर आप आज कोई यात्रा नहीं करते हैं, तो आप अपने आप को अपने पहले के सुखों की यादों में झांकते हुए पाएंगे।

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular

कांग्रेस MLA के करीबी के सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भड़की हिंसा

यहां के पुलाकेशी नगर में मंगलवार रात भीड़ ने थाने और और कांग्रेस विधायक के आवास में तोड़फोड़ की.  Source link

16 अगस्त से माता वैष्णो देवी यात्रा शुरू, सरकार ने जारी किए दिशानिर्देश

16 अगस्त से माता वैष्णो देवी यात्रा शुरू होने जा रही है. Source link

बड़ा खुलासा: गलवान वैली झड़प से पहले ही चीन ने तिब्बत में तैनात कर दिए थे T-15 टैंक

नई दिल्ली: साल जून में भारत और चीन के सैनिकों के बीच पूर्वी लद्दाख की गलवान वैली में हुई हिंसक भिड़ंत केवल एक...

DNA ANALYSIS: कोरोना काल में श्रीकृष्ण के ‘दर्शन’, कोविड-19 से जूझने की शक्ति हैं ‘गोविंद’

नई दिल्ली: भगवान श्री कृष्ण का एक नाम गोविंद भी है. इसलिए आप इसे Covid-19 के दौर में भगवान गोविंद के वो मंत्र...