अक्षय कुमार ने निरमा विज्ञापन का कितना पैसा लिया ? आइये जाने

2171
bollywood news
अक्षय कुमार ने निरमा विज्ञापन का आखिर कितना पैसा लिया?आइये जाने

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में शुमार है और वो बॉलीवुड के पहले एक्टर है जो पिछले साल दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले में 41 वें नंबर पर थे ,इस समय वह बॉलिवुड के एकमात्र ऐसे ऐक्टर बन गए हैं जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1 साल में 700 करोड़ की कमाई की है।

अक्षय कुमार ने पिछले दिनों वॉशिंग पाउडर का विज्ञापन शूट किया था। जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी।विज्ञापन निरमा वॉशिंग पाउडर का है.

एक मशहूर फिल्मी वेबसाइट के अनुसार, अक्षय कुमार किसी भी ब्रांड के प्रचार के लिए 80 से 85 करोड़ रुपये फीस लेते हैं।

मीडिया सूत्रों के अनुसार इतनी ही फीस निरमा प्रोडक्ट्स वालों ने अक्षय कुमार को करीबन 90 करोड़ की राशि अदा की है और ये अब तक किसी भी कलाकार द्वारा ली जाने वाली यह सबसे महंगी फीस है।लेकिन निरमा के इस विज्ञापन पे विवाद हो गया था ,

दरअसल अक्षय के ने इस डिटर्जेंट का विज्ञापन किया था जिसमें वह मराठा राजा के किरदार में नजर आते हैं। युद्ध से लौटे राजा और उनकी सेना का स्वागत होता है,

अक्षय कुमार बॉलीवुड
अक्षय कुमार बॉलीवुड

लेकिन एक योद्धा की पत्नी जब कपड़े गंदे होने की शिकायत करती है तो उसके बाद खुद राजा व सेना अपने कपड़े धोते दिखाए जाते हैं। विज्ञापन में अक्षय को राजा की भूमिका में नाचते हुए बाल्टी में कपड़े धोते दिखाया जाता है।

यह भी पढ़ें :फिल्मफेयर की पारदर्शिता पर उठा सवाल!

जिसके सामने आते ही ट्विटर पर #BoycottNirma ट्रेंड करने लगा है। इस विज्ञापन के बाद बॉयकाॅट निरमा ट्रेंड होने के बाद भी न तो अक्षय कुमार और न ही निरमा कंपनी ने कोई प्रतिक्रिया दी है।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.